उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पुलिस ने बरामद किया एक क्विंटल 70 किलो गांजा,6 आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Feb 2, 2022, 5:38 PM IST

यूपी के सोनभद्र में पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान 6 तस्करों के पास से एक क्विंटल 70 किलो गांजा बरामद किया है. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने बरामद किया एक कुंतल 70 किलो गांजा
पुलिस ने बरामद किया एक कुंतल 70 किलो गांजा

सोनभद्र:पुलिस की लाख कोशिशों के बाद भी अवैध मादक पदार्थों की तस्करी जिले में रुक नहीं पा रही है. यहां आज यानी बुधवार को वाहन चेकिंग के दौरान करमा थाना क्षेत्र में पुलिस ने 1 क्विंटल70 किलो गांजा बरामद किया है.पुलिस ने बताया कि गांजा तस्कर उड़ीसा से गांजा लेकर प्रयागराज कौशांबी और प्रतापगढ़ जनपद में अच्छी कीमत में बेचते थे. पुलिस ने आरोपियों के पास से दो लग्जरी कार बरामद की है, जिसमें 30 पैकेटों में छुपाकर गांजा रखा गया था.

एसपी अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने दी जानकारी

एसपी अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने बताया कि क्षेत्राधिकारी घोरावल के नेतृत्व में करमा पुलिस और एसओजी की टीम ने वाहन चेकिंग के दौरान दो लग्जरी वाहनों से एक क्विंटल70 किलो गांजा बरामद किया है. पुलिस ने बताया कि इस मामले में छह आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने कौशांबी जनपद निवासी सत्यम केसरवानी, आशीष कुमार, अनिकेत तिवारी और प्रतापगढ़ जनपद के निवासी संजय केसरवानी,मोहम्मद नसीम और मोहम्मद शरीफ को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने इनके पास से 15,460 रुपये की नकदी भी बरामद की है. पुलिस के मुताबिक, बरामद गांजे की कीमत 17 लाख रुपये है.


एसपी अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने बताया कि यह सभी आरोपी उड़ीसा से सड़क मार्ग द्वारा गांजा ले जाकर के प्रयागराज कौशांबी और प्रतापगढ़ में ऊंचे दामों में बेचते थे. ये सभी इसे एक व्यवसाय की तरह लंबे समय से कर रहे थे. मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने बीती रात सभी को गिरफ्तार कर लिया.

इसे भी पढ़ें-10 साल से फरार इनामी बदमाश गिरफ्तार, पुलिस ने घोषित किया था इतना बड़ा इनाम..

ABOUT THE AUTHOR

...view details