उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

एमएलसी राजपाल कश्यप बोले, भाजपा बाबा साहब अंबेडकर के संविधान और लोकतंत्र को खत्म कर रही

By

Published : Feb 27, 2023, 9:51 PM IST

सपा एमएलसी राजपाल कश्यप (MLC Rajpal Kashyap) ने कहा कि भाजपा सरकार बाबा साहब अंबेडकर के संविधान और लोकतंत्र को खत्म कर रही है. प्रदेश में अघोषित इमरजेंसी की स्थिति हो गई है.

सपा एमएलसी राजपाल कश्यप
सपा एमएलसी राजपाल कश्यप

सपा एमएलसी राजपाल कश्यप बोले.

सोनभद्र:समाजवादी पार्टी के पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष और सपा एमएलसी राजपाल कश्यप अपने दो दिवसीय दौरे पर सोनभद्र पहुंचे. इस दौरान उन्होंने चोपन ब्लाक के करगरा गांव में सोन नदी किनारे निवास करने वाले निषाद समाज के लोगों के साथ बैठक की. उन्होंने कहा कि सरकार जातिगत जनगणना नहीं कराकर पिछड़ों का हक मारना चाहती है. इसी वजह से निकाय चुनाव में विलंब हो गया है. लेकिन वह जातिगत जनगणना कराकर ही दम लेंगे


सपा एमएलसी राजपाल कश्यप ने अखिलेश यादव द्वारा डॉक्टर संजय निषाद पर की गई टिप्पणी के बारे में मीडिया द्वारा सवाल पूछने पर कहा कि डॉक्टर संजय निषाद और भाजपा से निषाद समाज के लोगों का मोहभंग पूरी तरह से हो गया है. अखिलेश यादव ने ही सबसे पहले उनके बेटे को ही सांसद बनाया था. लेकिन भाजपा में मंत्री बनने के बाद अब डॉक्टर संजय निषाद लोगों के लिए आरक्षण की बात नहीं करते हैं. समाजवादी पार्टी ने ही फूलन देवी को मिर्जापुर सीट से चुनाव लड़ाया था. लेकिन आज संजय निषाद फूलन देवी के हत्यारों से जा मिले हैं. भाजपा की सरकार केंद्र और राज्य दोनों जगहों पर है.



सपा एमएलसी ने लोक गायिका नेहा सिंह राठौड़ को नोटिस के मामले में कहा कि सरकार डरी हुई है. आज अघोषित इमरजेंसी की स्थिति है. भाजपा बाबा साहब अंबेडकर के संविधान और लोकतंत्र को खत्म कर रही है. सच बोलने पर विपक्ष पर तो कार्रवाई हो रही है. इसके साथ ही पत्रकारों और लोक गायकों को भी नहीं छोड़ा जा रहा है. वहीं, उन्होंने कहा कि योगी सरकार प्रदेश में हर मोर्चे पर फेल है. सरकार लोगों का हक छीन कर उन्हें चंद उद्योगपतियों के हाथ में देना चाहती है.

यह भी पढ़ें-Umesh Pal Murder Case: उमेश पाल हत्याकांड के आरोपियों और पुलिस के बीच मुठभेड़, एक आरोपी ढेर

ABOUT THE AUTHOR

...view details