उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

इंडियन बैक की शाखा में 1 लाख 17 हजार की लूट, असलहा लहराते फरार हो गए बदमाश

By

Published : Jul 6, 2021, 5:25 PM IST

सोनभद्र के रॉबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के मधुपुर में स्थित इंडियन बैंक की शाखा से 1 लाख 17 हजार की लूट का मामला सामने आया है. वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश असलहा लहराते मौके से फरार हो गए.

इंडियन बैक में 1 लाख 17 हजार की लूट
इंडियन बैक में 1 लाख 17 हजार की लूट

सोनभद्र :रॉबर्ट्सगंज के मधुपुर बाजार में स्थित इंडियन बैंक की ग्राहक सेवा केंद्र से आज दिनदहाड़े बदमाशों ने 1 लाख 17 हजार रुपये लूट लिए. वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. जानकारी के अनुसार, आज असलहा धारी बदमाश बैंक में पहुंचे. कैश काउंटर को फांदकर, काउंटर में रखे 1,17000 रुपए निकाल लिए और बाइक पर बैठकर फरार हो गए. घटना के बाद ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है.


एसपी समेत आला अधिकारी मौके पर पहुंचे

घटना के बारे में एसपी अमरेन्द्र प्रसाद सिंह ने बताया कि दीपक जायसवाल रॉबर्ट्सगंज के मधुपुर में ग्राहक सेवा केंद्र चलाते हैं. आज तीन युवक पैसा जमा करने के बहाने से बैंक में पहुंचे. इसी दौरान इनमें से दो व्यक्ति कैश काउंटर को फांदकर काउंटर के दूसरी तरफ चले गए और कैश काउंटर में रखा हुआ 1,17000 रुपए लूट लिए. घटना की सूचना मिलने पर एसपी समेत सभी आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

मौके पर मौजूद पुलिस.

इसे भी पढे़ं-एसजीपीजीआई में भर्ती कल्याण सिंह को देखने पहुंचे सीएम योगी, हालत में सुधार

ग्राहक सेवा केंद्र में नहीं लगा था सीसीटीवी कैमरा

पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने बताया कि उक्त बैंक की ग्राहक सेवा केंद्र में सुरक्षा के पर्याप्त इंतजाम नहीं थे. कैश काउंटर के ऊपर न तो जाली लगी थी और ना ही बैंक में सीसीटीवी ही मौजूद था. बहरहाल, बैंक के बगल में स्थित दुकान में लगे हुए सीसीटीवी कैमरे में बदमाशों का भागते हुए वीडियो सामने आया है. इसके आधार पर पुलिस जांच में जुटी हुई है. पुलिस अधीक्षक का दावा है कि जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details