उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आर्केस्ट्रा को लेकर बारात में मारपीट, कुएं में मिला एक बाराती का शव

By

Published : May 2, 2022, 10:46 PM IST

सोनभद्र के पन्नू गंज थाना क्षेत्र के पचोखर गांव में सोमवार सुबह कुएं में शव मिलने से हड़कंप मच गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ETV BHARAT
एक बाराती का शव

सोनभद्र: जिले के पन्नू गंज थाना क्षेत्र के पचोखर गांव में उस वक्त हड़कंप मच गया. जब सुबह के वक्त ग्रामीणों ने कुएं में शव देखा. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बाहर निकाला तो उसकी पहचान बारात में सरोज साह पुत्र श्रीनाथ साह के रूप में हुई, जो कि बीती रात सोनभद्र जिले के पन्नू गंज थाना क्षेत्र के पचोखर गांव में बरात में शामिल होने आया था.

जानकारी के मुताबकि बिहार राज्य के कैमूर भभुआ जिले के अधौरा थाना क्षेत्र के सिकरी गांव से बीती रात बारात पन्नूगंज थाना क्षेत्र के पचोखर गांव में आई थी. जब आर्केस्ट्रा शुरू हुआ तो देखने के लिए बराती घराती लोगों में विवाद शुरू हो गया. देखते ही देखते लाठी-डंडे चलने लगे. इसी दौरान मारपीट में एक व्यक्ति का हाथ टूट गया तो वहीं दर्जनों लोग घायल हो गए. घटना की सूचना पर रात्रि में ही पन्नूगंज पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को शांत कराया. इसके बाद सोमवार सुबह कुंए में एक बाराती का शव मिलने से सनसनी फैल गई.

यह भी पढ़ें- ई-रिक्शा चालकों के ठेंगे पर परिवहन विभाग के नियम-कानून

एसपी अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने बताया की 12 पक्ष के एक युवक का शव घटनास्थल के पास ही कुएं में पड़ा मिला है. संभवत मारपीट की अफरातफरी में कुएं में गिर गया होगा. हालांकि पुलिस ने उसकी हत्या की पुष्टि नहीं की और कहा कि उसके शरीर पर चोट के निशान नहीं है. लेकिन घटनास्थल से प्राप्त फोटो में स्पष्ट रूप से देखा सकता है कि उसके सिर पर गहरी चोट के निशान है. बहरहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है. जबकि मामले की जानकारी लगते ही बाराती पक्ष की तरफ से बिहार के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री भी मामले की जानकारी लेने पहुंचे है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप


ABOUT THE AUTHOR

...view details