उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पति ने कुल्हाड़ी से की पत्नी की हत्या, खेत में मिला शव

By

Published : Jul 23, 2023, 8:24 PM IST

सोनभद्र में पति ने कुल्हाड़ी से पत्नी की हत्या कर दी और फरार हो गया. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

सोनभद्र:ओबरा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत पनारी के कुम्हारिया टोला में रविवार को एक महिला की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी गई. महिला का शव घर से कुछ दूरी पर एक खेत में पड़ मिला. स्थानीय ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, घटना के बाद से महिला का पति फरार है. महिला के बेटे ने अपने पिता पर एक साथी के साथ मिलकर हत्या का आरोप लगाया है.

जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत पनारी के टोला कुम्हारिया में रविवार की दोपहर में ग्रामीणों ने एक महिला का शव खेत में पड़ा देखा. ग्रामीणों ने महिला के परिजनों को दी. ग्रामीणों ने शव की शिनाख्त राजवंती देवी (45) पत्नी रामनाथ के रूप में की. मौके पर पहुंची राजवंती के बेटे चंद्रिका ने घटना की सूचना पुलिस को दी. चंद्रिका ने पुलिस को बताया कि रविवार की सुबह मां राजवंती, पिता रामनाथ व उनके साथी राम सिंह एक साथ कहीं गए थे. उसने आशंका जताई है कि इन्ही लोगों ने मिलकर राजवंती की हत्या की है. वहीं, सूचना पाकर मौके पर पहुंचे एसपी डॉक्टर यशवीर सिंह, एएसपी कालू सिंह व क्राइम इंस्पेक्टर राजेश प्रताप यादव ने मामले की जांच पड़ताल में जुट गए.

वहीं, इस मामले में एएसपी कालू सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है. उन्होंने बताया कि राजवंती की हत्या कुल्हाड़ी से मारकर की गई है. महिला के बेटे ने अपने पिता और उसके साथी पर हत्या की आशंका जताई है. घटना के बाद से महिला का पति फरार है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है, मुकदमा लिखने की कार्रवाई की गई है. घटना में जिसकी भी संलिप्ता होगी, उसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details