उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

विवाद होने पर बेटे ने लाठी डंडे से पीटकर पिता को उतारा मौत के घाट

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jan 7, 2024, 7:23 PM IST

सोनभद्र में बेटे ने लाठी डंडे से पीटकर पिता की हत्या (Son Murdered Father) कर दी और फरार हो गया. पुलिस आरोपी की तलाश शुरु कर दी है.

Etv Bharat
बेटे ने की पिता की हत्या

एडिशनल एसपी कालू सिंह ने दी जानकारी

सोनभद्र:रॉबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के सहिजन गांव में एक बेटे ने पिता से विवाद के बाद लाठी डंडे से पीटकर उनकी हत्या कर दी. घटना से इलाके में सनसनी फैल गई. इस घटना की जानकारी ग्रामीणों को रविवार सुबह हुई. जब ग्रामीणों ने कमरे में शव बिस्तर पर पड़ा हुआ देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी.

जानकारी के मुताबिक, रॉबर्ट्सगंज के सहिजन गांव निवासी रामराज अपने घर पर अलाव ताप रहा था और उसका बेटा भी साथ में बैठकर अलाव ताप रहा था. दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि बेटे ने पास में रखे लाठी डंडे से पिता रामराज पर कई वार कर दिए, जिससे रामराज की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद बेटे ने पिता को कमरे में ले जाकर बिस्तर पर सुला दिया था. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया. बताया जाता है कि बाप और बेटे के बीच शराब पीने को लेकर विवाद हुआ था.

इसे भी पढ़े-बागपत में हिस्ट्रीशिटर की गला काटकर हत्या, खेत की रखवाली करते समय वारदात को दिया अंजाम

घटनास्थल का एडिशनल एसपी कालू सिंह और सीओ सिटी राहुल पाण्डेय ने भी दौरा किया. एडिशनल एसपी कालू सिंह ने बताया कि रामराज काफी शराब पीता था. इसी बात को लेकर बीती रात में दोनों का विवाद हुआ. इसके बाद बेटे ने पिता पर लाठी डंडे से प्रहार कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद आरोपी बेटा फरार हो गया. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल की. फरार आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा.

यह भी पढ़े-रिश्तों में कत्लः दिनदहाड़े नाबालिग भतीजे ने चाची को उतारा मौत के घाट, वारदात सीसीटीवी में कैद

ABOUT THE AUTHOR

...view details