उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

भाजपा नेता ने लगाया चुनाव में प्रचार करने पर फोन से धमकी देने का आरोप, पुलिस जांच में जुटी

By

Published : May 6, 2023, 6:00 PM IST

ो

यूपी के सोनभद्र में भाजपा नेता ने अनजान व्यक्ति पर फोन कर धमकी देने का आरोप लगाया है. पुलिस ने मामले की जांच कर कार्रवाई करने की बात कही है.

सोनभद्र :राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के बिचपई गांव के रहने वाले भाजपा नेता ने एक व्यक्ति पर फोन कर धमकी देने का आरोप लगाकर शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के बीचपई गांव निवासी भाजपा नेता वैद्यनाथ गुप्ता ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया है कि वह भाजपा ओबीसी मोर्चा काशी क्षेत्र के क्षेत्रीय मंत्री हैं. आरोप है कि शुक्रवार की देर शाम उनके मोबाइल पर अनजान नंबर से फोन आया. फोन करने वाले ने धमकी देते हुए कहा कि तुम चुनाव में प्रचार न करो, अगर तुम ऐसा करोगे तो इसका अंजाम तुम्हें भुगतान होगा. धमकी भरा फोन आने से भाजपा नेता सहम गए और साजिश की आशंका से तत्काल उन्होंने कोतवाली में तहरीर दी. पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस के मुताबिक, भाजपा नेता ने शिकायत दर्ज कराई है. उनका आरोप है कि अंजान व्यक्ति ने फोन कर धमकी दी है. पुलिस के मुताबिक, मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है. थानाध्यक्ष ने बताया कि सर्विलांस की मदद से फोन करने वाले का पता लगाया जा रहा, जल्द ही कार्रवाई होगी.


राबर्ट्सगंज कोतवाली के प्रभारी मनोज कुमार सिंह ने बताया कि 'सर्विलांस की मदद से फोन करने वाले व्यक्ति का पता लगाया जा रहा है. जांच के बाद जल्द ही सच्चाई सामने आ जाएगी. भाजपा नेता की शिकायत के अनुसार अगर आरोपों में सच्चाई पाई गई तो सख्त कार्रवाई की जाएगी.'

यह भी पढ़ें : यूपी पावर कारपोरेशन को मिलेगा महंगा लोन तो बढ़ेगी महंगी बिजली की टेंशन

ABOUT THE AUTHOR

...view details