उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सोनभद्र में बीजेपी प्रत्याशी ने किया नामांकन

By

Published : Dec 26, 2019, 7:35 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:13 PM IST

उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में 14 जनवरी को चोपन नगर पंचायत अध्यक्ष पद के लिए मतदान होना है. गुरुवार को भाजपा प्रत्याशी सत्य प्रकाश तिवारी ने अपना नामांकन दाखिल किया.

etv bharat
सत्य प्रकाश तिवारी भाजपा प्रत्याशी.

सोनभद्रः जिले के चोपन नगर पंचायत के अध्यक्ष पद के लिए चुनाव होना है. गुरुवार को भाजपा प्रत्याशी सत्य प्रकाश तिवारी ने तहसील परिसर में अध्यक्ष पद के लिए नामांकन दाखिल किया. इस दौरान भारी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे. नामांकन के बाद भाजपा प्रत्याशी सत्य प्रकाश तिवारी ने नगर के चौमुखी विकास करने की बात कही.

बीजेपी प्रत्याशी ने किया नामांकन.

चोपन नगर पंचायत अध्यक्ष पद के लिए किया नामांकन
अक्टूबर 2018 में जिले के चोपन नगर पंचायत अध्यक्ष इम्तियाज अहमद की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, जिस कारण नगर पंचायत अध्यक्ष का पद खाली चल रहा था. 14 जनवरी को चोपन नगर पंचायत अध्यक्ष पद के लिए मतदान होना है. इसके लिए भाजपा ने सत्यप्रकाश तिवारी को मैदान में उतारा है. गुरुवार को भाजपा प्रत्याशी सत्य प्रकाश तिवारी ने अपना नामांकन दाखिल किया. इस दौरान सदर विधायक भूपेश चौबे, जिला पंचायत अध्यक्ष अमरेश पटेल, भाजपा के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष रमेश मिश्रा, पूर्व जिला अध्यक्ष अशोक मिश्रा, राबर्ट्सगंज नगर पालिका के अध्यक्ष वीरेंद्र जायसवाल सहित भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे.

इसे भी पढ़ें-बदायूं: अविश्वास प्रस्ताव पर मतदान संपन्न, प्रस्ताव के पक्ष में पड़े 63 वोट

नामांकन के बाद भाजपा प्रत्याशी सत्य प्रकाश तिवारी ने कहा कि उनकी प्राथमिकता नगर के चौमुखी विकास की होगी. साथ ही नगर में साफ-सफाई और झुग्गी झोपड़ी में रहने वालों के लिए एक अच्छी व्यवस्था करना.
-सत्य प्रकाश तिवारी, भाजपा प्रत्याशी

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details