उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

16 जून को सोनभद्र में होगी सीएम योगी की जनसभा, कृषि मंत्री ने लिया तैयारियों का जायजा

By

Published : Jun 14, 2023, 4:33 PM IST

कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने सोनभद्र बीजेपी जिला कार्यालय पहुंचकर आगामी 16 जून को सीएम की जनसभा को लेकर की समीक्षा. कृषि मंत्री ने सीएम के आगामी दौरे को लेकर पत्रकारों से वार्ता की.

कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही
कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही

कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही

सोनभद्रःकृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही बुधवार को सोनभद्र पहुंचे. बीजेपी जिला कार्यालय में बुधवार की दोपहर भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करके सीएम योगी आदित्यनाथ के आगामी 16 जून को होने वाले दौरे को लेकर समीक्षा बैठक की. इस बैठक में समाज कल्याण राज्य मंत्री संजीव गोंड, भाजपा जिला अध्यक्ष अजीत चौबे समेत अन्य भाजपा कार्यकर्ता और नेता मौजूद थे. बैठक में उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं से मुख्यमंत्री सीएम योगी आदित्यनाथ के आगमन को लेकर चर्चा की और की जा रही तैयारियों की समीक्षा भी की.

पत्रकारों से बातचीत में कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने कहा कि आगामी 16 जून को सीएम योगी आदित्यनाथ की जनसभा प्रस्तावित है. यह जनसभा राबर्ट्सगंज के डायट मैदान में होगी. जनसभा के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ 400 करोड़ की लागत वाली विकास योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे. कृषि मंत्री ने कहा केंद्र सरकार के 9 वर्ष पूरे होने पर सीएम योगी आदित्यनाथ सरकार की उपलब्धियां लोगों को बताएंगे. कृषि मंत्री ने कहा कि आगामी 16 जून को सुबह 9:30 बजे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंच पर पहुंचेंगे और लगभग 2 घंटे तक जिले में रहेंगे. इस दौरान वह एक जनसभा को संबोधित भी करेंगे.

राबर्ट्सगंज के डायट परिसर में आगामी 16 जून को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जनसभा प्रस्तावित है. इस जनसभा को लेकर तैयारियां जोरों पर चल रही हैं. जर्मन हैंगर समेत तमाम व्यवस्थाएं की जा रही हैं. साथ ही साथ सुरक्षा के भी कड़े इंतजाम किए गए हैं. बुधवार को जिलाधिकारी चंद्रविजय सिंह और एसपी डाक्टर यशवीर सिंह ने डायट मैदान में पहुंचकर तैयारियों की समीक्षा की और तैयारियों को लेकर अधिकारियों कर्मचारियों को आवश्यक दिशा निर्देश जारी किए.

पढ़ेंः लोकसभा चुनाव 2024 में इस रणनीति के तहत अखिलेश यादव की उतरने की है तैयारी!

ABOUT THE AUTHOR

...view details