उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म, चार पर आरोप, तीन गिरफ्तार

By

Published : May 19, 2021, 7:42 PM IST

सोनभद्र में एक युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़ित परिजनों ने चार लोगों पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है. पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है.

etv bharat
etv bharat

सोनभद्र : राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र में एक किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़ित किशोरी के परिजनों ने मंगलवार शाम रॉबर्ट्सगंज कोतवाली में तहरीर देकर आरोपी चार युवकों खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. शिकायत के बाद सक्रिय हुई पुलिस ने रात में ही दबिश देकर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जबकि एक आरोपी अभी फरार चल रहा है. पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें:फ्लाईओवर से गिरकर दो युवकों की मौत


यह था पूरा घटनाक्रम

रॉबर्टगंज क्षेत्र के बहुआरा गांव में बीती 13 मई को एक किशोरी से दुष्कर्म किया गया. किशोरी रॉबर्ट्सगंज से अपने घर वापस ऑटो से लौट रही थी. इसी दौरान चार लड़कों ने उसे बीच रास्ते में ही बहुअरा गांव में उतार लिया और खाली पड़े एक मकान में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद आरोपियों ने पीड़ित किशोरी का वीडियो भी बना लिया.

पुलिस कर रही है कार्रवाई

पीड़ित किशोरी के परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की है. घटना के संबंध में परिजनों ने मंगलवार रात कोतवाली में तहरीर देकर चारों लड़कों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था. पीड़ित परिजनों की तहरीर पर सक्रिय हुई पुलिस ने बहुअरा गांव में छापा मारकर तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया. इस मामले में एक आरोपी फरार चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details