उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शराब के नशे में हुआ था विवाद, ट्रैक्टर से कुचलकर कर दी युवक की हत्या

By

Published : Nov 17, 2020, 2:33 AM IST

यूपी के सीतापुर जिले में टैक्टर से कुचलकर एक युवक की हत्या करने का मामला सामने आया है. मृतक के परिजनों ने इस मामले में चार लोगों पर हत्या का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है.

सीतापुर में हत्या
सीतापुर में हत्या

सीतापुर: शराब के नशे में हुए विवाद के बाद एक व्यक्ति की दूसरे पक्ष के लोगों ने बुरी तरह से पिटाई कर दी, फिर उस पर ट्रैक्टर चढ़ा दिया जिससे उसकी मौत हो गयी. मृतक के परिजनों ने थाने में चार लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किए जाने की तहरीर दी है.

जानकारी देते मृतक का भतीजा.
महोली कोतवाली क्षेत्र के ग्राम बददापुर के निवासी सतेंद्र सिंह सोमवार शाम को मजरा जल्लापुर में लगने वाली बाजार में गया था. यहां शेर सिंह से उसका शराब पीने के दौरान विवाद हो गया. सतेंद्र सिंह के भतीजे अशोक सिंह का आरोप है कि विवाद के बाद शेर सिंह ने फोन कर अपने परिजनों को गांव की जाने वाले रास्ते पर बुलाया लिया और फिर सतेन्द्र सिंह की लाठी डंडों से जमकर पिटाई की. आरोप है कि इसके बाद आरोपियों ने सतेन्द्र पर ट्रैक्टर चढ़ा दिया गया. सतेन्द्र सिंह के परिजनों के मौके पर पहुंचने पर आरोपी वहां से फरार हो गए.घायल अवस्था में सतेन्द्र सिंह को सीएचसी पिसावां ले जाया गया. यहां चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया. इस दौरान रास्ते में सतेन्द्र सिंह की मौत हो गई. मृतक के परिजनों ने चार लोगों के खिलाफ हत्या की नामजद तहरीर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details