उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ईंट भट्ठे के पास गड्ढे में मिला बिना सिर और हाथ के युवक का लावारिस शव

By

Published : Apr 4, 2023, 7:56 AM IST

सीतापुर में सोमवार को ईंट भट्ठे के पास एक बोरे में युवक का बिना सिर और हाथ के शव मिला. सूचना मिलते ही आलाधिकारी मौक पर पहुंचे और उन्होंने घटना के जल्द खुलासे के निर्देश दिए.

सीतापुर
सीतापुर

सीतापुर: महोली थाना क्षेत्र अंतर्गत शाहजहांपुर-सीतापुर हाईवे रोड के किनारे सोमवार को बंद पड़े भट्ठे के पास एक गड्ढे में बोरे में युवक की लावारिस लाश बरामद हुई. सूचना मिलते ही आलाधिकारी मौके पर पहुंचे. उन्होंने घटनास्थल पर जांच की और जल्द खुलासे का निर्देश दिया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, बंद पड़े ईंट भट्ठे के पास एक गढ्ढे में टाट के बोरे में पैक लगभग 32 वर्षीय युवक की लाश बरामद होने की सूचना पुलिस मिली. सूचना मिलने पर सीओ महोली और कोतवाली प्रभारी महोली तत्काल मौके पर पहुंचे और बोरे को खुलवाकर देखा. इसमें बिना सिर और हाथ के एक युवक की नग्न लाश थी. उसके बाद महोली पुलिस ने तत्घकाल उच्च अधिकारियों को इसकी सूचना दी. इसके बाद एसपी धुले सुशील चंद्रभान, अपर पुलिस अधीक्षक नरेन्द्र प्रताप सिंह सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा. घटनास्थल पर न तो खून था और न ही कोई निशान दिखाई पड़ रहे थे.

ऐसा प्रतीत होता है कि घटना करके शव को बाहर से यहां लाकर डाला गया. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. सबसे पहले शव की शिनाख्त कराने के प्रयास किए जा रहे हैं. लेकिन, सबसे बड़ा सवाल यह है कि अगर इसको कहीं और मारा गया है तो जिस तरह बोरे में बंद करके आधा शव फेंका गया है, यह भी कहीं न कहीं पुलिस की सक्रियता पर सवाल खड़े करता है. आखिर आदमी कैसे बोरे में इस तरह से शव लेकर आया और फेंककर चला गया. किसी की नजर नहीं पड़ी. इससे पुलिस विभाग की भी लापरवाही नजर आती है.

हालांकि, एसपी धुले सुशील चंद्रभान ने अधिकारियों को निर्देशित किया है कि तत्काल टीम गठित कर गंभीरता से सारे तथ्यों की जांच कर जल्द से जल्द शव की शिनाख्त की जाए. उन्होंने कहा कि सबूत इकट्ठा कर जिन्होंने इस हृदय विदारक घटना को अंजाम दिया है उनकी तलाश की जाए. किसी प्रकार की कोई लापरवाही न बर्ती जाए.

यह भी पढ़ें:बदमाशों ने बीच चौराहे पर युवक की गोली मारकर हत्या कर दी, जमीन विवाद का बताया जा रहा मामला

ABOUT THE AUTHOR

...view details