उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

तेज रफ्तार बाइक की टक्कर से सड़क पार कर रहे युवक की मौत

By

Published : May 30, 2021, 12:16 PM IST

सीतापुर के कमलापुर थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार मोटरसाइकिल की टक्कर से दो युवक घायल हो गए. इनमें एक की इलाज के दौरान आज सुबह मौत हो गई. सड़क पार करने के दौरान यह हादसा हुआ था.

सड़क पार कर रहे युवक की मौत
सड़क पार कर रहे युवक की मौत

सीतापुर:जनपद के कमलापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत जलालपुर कस्बे में शनिवार रात तेज रफ्तार मोटरसाइकिल ने मछरहेटा मोड़ के निकट हाइवे पार कर रहे एक युवक को टक्कर दी, इसके बाद बाइक सवार खुद भी अनियंत्रित होकर मोटरसाइकिल के साथ सड़क पर गिर पड़ा. इस हादसे में दोनों युवक घायल हो गए. जिसमें से एक युवक की इलाज के दौरान रविवार सुबह एक युवक की मौत हो गई. वहीं दूसरे का इलाज चल रहा है.

इसे भी पढ़ें:सुल्तानपुर में गिरफ्तारी का भय दिखाकर लखनऊ ट्रामा सेंटर भेजी गई ब्लैक फंगस संक्रमित महिला

इलाज के दौरान एक की मौत

सीतापुर में जलालपुर निवासी संतोष कुमार चौधरी पुत्र पैरू किसी काम से बाहर गया था. शनिवार रात घर वापस आते समय मछरहेटा मोड के निकट हाइवे पार कर रहा था. उसी समय तेज रफ्तार मोटरसाइकिल ने संतोष को टक्कर मारते हुए पलट गयी. टक्कर लगते ही संतोष गंभीर रूप से घायल हो गया. मोटरसाइकिल सवार शिवा भी गम्भीर रूप से घायल हो गया. स्थानीय लोगों ने एंबुलेंस को फोन किया. एंबुलेंस को देर से आते देख गांव के ही शैलेश गुप्ता ने अपनी निजी गाड़ी से संतोष को जिला अस्पताल पहुंचाया. वहीं एंबुलेंस द्वारा शिवा को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. इलाज के दौरान रविवार की सुबह संतोष की मौत हो गयी. शिवा का इलाज चल रहा है. हादसे का पता चलते ही मृतक और घायल के परिजनों में कोहराम मच गया. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details