उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

चुनावी रंजिश में युवक की लाठी-डंडों से पीटकर हत्या

By

Published : Jun 1, 2021, 3:33 AM IST

उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में एक व्यक्ति की लाठी डंडों से पीटकर हत्या कर दी गई. वहीं, दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई.

सीतापुर
सीतापुर

सीतापुरःजिले में चुनावी रंजिश में प्रधान प्रतिनिधि के पुत्र की लाठी-डंडों से पीटकर हत्या कर दी. वहीं, सरेआम ईंट पत्थर व फायरिंग से गांव में दहशत फैल गई. गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

ये है पूरा मामला
जिले की मिश्रिख कोतवाली क्षेत्र के ग्राम मलक्यानपुर मजरा इमलिया में नवनिर्वाचित प्रधान प्रतिनिधि महिपाल के पुत्र की देर रात गांव में ही शौच से आते समय लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. प्रधान प्रतिनिधि महिपाल ने बताया कि रविवार देर शाम राम सजीवन (26 वर्ष) शौच के लिए गया था. वापस आते समय इंडिया मार्का हैंड पंप पर हाथ पैर धुलने लगा. तभी विपक्षी पूर्व प्रधान के देवर राजकिशोर, सोहन ,नीरज, अनिल आदि ने लाठी-डंडों से पीटकर उसकी हत्या कर दी. परिजनों को सूचना मिलते ही दोनों पक्ष के लोग आमने-सामने आ गए. दोनों तरफ से जमकर ईंट-पत्थर और लाठी-बल्लम चलने लगे. वहीं विपक्षियों की तरफ से हवाई फायरिंग भी की गई. इससे कई लोगों को चोटें आईं.

इसे भी पढ़ेंः आगरा और अलीगढ़ के आबकारी आयुक्त निलंबित

पहुंची पुलिस
पुलिस को सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. मृतक राम संजीवन के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु जिला मुख्यालय भेज दिया है. घायल को जिला अस्पताल भेजा गया है. वहीं यह भी जानकारी मिली है कि रामनरेश पुत्र कल्लू व मोहित पुत्र रामखेलावन का छप्पर को लेकर भी विवाद चल रहा था. जिसमें एक पक्ष रामनरेश की तरफ था और दूसरा पक्ष मोहित की तरफ से छप्पर रखवाने के प्रयास में था. कोतवाल मनोज यादव ने बताया जांच की जा रही है. गांव में दहशत के माहौल देखते हुए पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. जांच करके कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details