उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ईंट से भरी ट्रॉली को बस ने मारी टक्कर, दो मजदूरों की मौत

By

Published : Jan 3, 2023, 8:16 PM IST

सीतापुर में ईट से भरी ट्रॉली को बस ने टक्कर मार दी. इस हादसे में दो मजदूरों की मौत हो गई. जबकि 4 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए.

Etv Bharat
Etv Bharat

सीतापुर: रामकोट थाना क्षेत्र में मंगलवार को कोहरे के कारण एक बस ईंटों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली से टकरा गई. इस सड़क हादसे में ट्रॉली में सवार दो मजदूरों की मौके पर मौत हो गई. वहीं बस में सवार 4 यात्री भी गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों को तत्काल लोगों की मदद से जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. वहीं, दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

सूत्रों के मुताबिक रामकोट थाना क्षेत्र के कटीली गांव के पास मंगलवार की सुबह मुरादाबाद से लखनऊ जा रही जनरथ बस ने ईंटों से भरी ट्राली को टक्कर मार दी. ट्रॉली में टक्कर लगने के बाद बस मकान में घुस गई. इस हादसे में ट्रॉली पर बैठे दो मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि बस में सवार 4 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है.

सीतापुर के जिला अस्पताल की ओर से मिली जानकारी के अनुसार अजीत (20) पुत्र सूरजपाल निवासी जहानीखेड़ा थाना पिहानी जिला हरदोई और अनिकेत (32) पुत्र नवल किशोर निवासी जहानीखेड़ा थाना पिहानी जिला हरदोई की मौत हुई है. वहीं, किशुन कुमार (57) पुत्र धर्मराज निवासी रुस्तम नगर थाना बिलारी जिला मुरादाबाद, अवधेश सिंह (61) पुत्र रामगोपाल निवासी अवधेशपुरी जिला कुशीनगर, अनिल कुमार श्रीवास्तव (55) पुत्र ज्ञान बहादुर निवासी प्रतापगढ़ और इलाहाबाद का रहने वाला एक शख्स इस हादसे का शिकार हुए हैं.

तालाब में बस गिरने से 50 लोग घायल

बता दें कि बीते 29 दिसंबर को तालाब में बस गिरने से 50 लोग घायल हो गए थे. घने कोहरे की वजह से यह हादसा हुआ था. बस में 50 परिवारों के करीब 80 लोग सवार थे. ये लोग मजदूर बताए जा रहे थें. घायलों में पुरुष, महिलाएं और बच्चे शामिल थे. यह बस सीतापुर के भिठनाकला गांव से मजदूरों को लेकर छत्तीसगढ़ जा रही थी. सीतापुर में सड़क हादसा (Road Accident in Sitapur) रेउसा तंबौर मार्ग पर खरौहा खुरवलिया के पास यह हादसा हुआ था.

यह भी पढ़ें:यूपी में भीषण हादसा, तालाब में बस गिरने से 50 लोग घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details