उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

घने कोहरे में ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकराई बाइक, तीन दोस्तों की मौत

By

Published : Dec 29, 2021, 1:18 PM IST

यूपी के सीतापुर में देर रात भीषण सड़क हादसा हुआ. घने के कोहरे के कारण एक बाइक ट्रैक्टर-ट्रॉली में टकरा गई, जिससे बाइक पर सवार तीनों दोस्तों की मौत हो गई.

सीतापुर में सड़क हादसा
सीतापुर में सड़क हादसा

सीतापुरःप्रदेश में घने कोहरे के कारण लगातार सड़क हादसे हो रहे हैं. जिले में घने कोहरे के कारण चलते ट्रैक्टर-टॉली के पीछे बाइक जा टकराई. इस सड़क हादसे में बाइक पर सवार तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

लहरपुर तहसील क्षेत्र के ग्राम अकबरपुर निवासी मुन्ना (21) लखनऊ में रहकर मजदूरी करता था. मुन्ना मंगलवार देर रात बस से बिसवां पहुंचा था. रात अधिक हो जाने के कारण गांव जाने के लिए कोई सवारी नहीं मिली तो मुन्नाव ने अपने दोस्त महफूज (20) और मुकेश (22) को फोन करके बुलाया. अपने दोस्त मुन्ना को लेने दोनों युवक बाइक से बिसवां आये. इसके बाद तीनों युवक बाइक से अपने गांव अकबरपुर जा रहे थे.

इसी बीच मानपुर थाना क्षेत्र अन्तर्गत जमालपुर के निकट कोहरा अधिक होने के कारण बिसवां से महाराजनगर की तरफ जा रही एक ट्रैक्टर ट्राली में पीछे बाइक जा भिड़ी, हादसा इतना भीषण था कि तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए.

इसे भी पढ़ें-कोहरे का कहरः एक साथ 6 गाड़ियों में हुई टक्कर, 4 लोग गंभीर रूप से घायल

आनन-फानन में तीनों को सीएचसी बिसवां लाया गया. जहां पर डॉक्टरों ने मुन्ना व मुकेश को मृत घोषित कर दिया, वहीं महफूज की हालत गंभीर देखते हुए सीतापुर रेफर कर दिया. यहां पर इलाज के दौरान महफूज की भी मृत्यु हो गयी. इस हादसे से युवकों के गांव में कोहराम मच गया और परिजन रो-रो कर बेहाल है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details