उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जमीन बंटवारे को लेकर पिता को मारी गोली

By

Published : Mar 18, 2021, 2:25 PM IST

उत्तर प्रदेश के सीतापुर में जमीन बंटवारे को लेकर बेटे ने अपने पिता को गोली मार दी. घायल पिता को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस आरोपी बेटे की तलाश की जा रही है.

पुत्र ने पिता को मारी गोली
पुत्र ने पिता को मारी गोली

सीतापुर: जिले के सिधौली कोतवाली क्षेत्र के रायगंज निवासी विनोद ने जमीन विवाद में अपने पिता को गोली मार दी. घायल व्यक्ति लाले के छोटे बेटे राजकुमार ने बताया कि 2 बीघा जमीन जोतने के चक्कर में विवाद हुआ, जिसके बाद गाली-गलौज हुई. कहासुनी इतनी बढ़ गई कि बेटे ने पिता को गोली मार दी.

पिता को दी धमकी
मामला सिधौरी कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत रायगंज का है. छोटे बेटे राजकुमार ने बताया कि बड़ा भाई विनोद दो बीघा जमीन पिछले कुछ समय से जोतता आ रहा है, लेकिन अब पिता ने जमीन की जिम्मेदारी उसे सौंपी दी है, तो विनोद को यह गवारा नहीं हुआ. खेत में काम करने के बाद विनोद घर आया और पिता जी को मारने की धमकी देने लगा.

इस दौरान हुई कहासुनी के बाद विनोद ने गुस्से में आकर 315 बोर का तमंचा निकाला और पिता को गोली मार दी. गोली पिता जी के बाएं कंधे में लगी है. घायल लाले को सीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां से उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. छोटे बेटे राजकुमार ने पुलिस को घटना के संबंध में तहरीर दी है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details