उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सीतापुर में सड़क हादसा, सास और दामाद सहित तीन की माैत

By

Published : May 25, 2023, 6:31 AM IST

बुधवार को सीतापुर में सड़क हादसा (Sitapur Road Accident) हो गया. सिधौली सीओ यादवेंद्र सिंह ने बताया कि इसमें तीन लोगों की मौत हो गयी.

Etv Bharat
Sitapur Road Accident सीतापुर में सड़क हादसा सीतापुर में सड़क दुर्घटना सीतापुर में नेशनल हाइवे सिधौली सीओ यादवेंद्र सिंह Sidhauli CO Yadvendra Singh

सीतापुर:बुधवार कोकमलापुर थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार एक वैन कार को ओवरटेक करने के दौरान टक्कर मारते हुए अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर पलट (Sitapur Road Accident) गयी. इस हादसे में ओमिनी वैन के परखच्चे उड़ गए. उसमें सवार तीन लोगों की मौत हो गई. वहीं 3 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहां उनका उपचार चल रहा है.

पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. सीतापुर में नेशनल हाइवे पर हुए हादसे के बाद काफी देर तक यातायात बाधित रहा है. घटना कमलापुर थाना इलाके की है. यहां नेशनल हाइवे पर दर्दनाक हादसे में चीख पुकार मच गयी. मिली जानकारी के मुताबिक खीरी के मैगलगंज निवासी रामसहाय काफी दिनों से लखनऊ में भर्ती थे. जहां से परिवार वाले उन्हें डिस्चार्ज कराकर लखीमपुर ओमिनी वैन से लेकर जा रहे थे. इसी दौरान नेशनल हाइवे-24 पर एक स्कूल के पास ओमनी वैन के चालक ने ओवरटेक करने के दौरान पहले एक कार को टक्कर मारी. टक्कर के बाद चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया.

वाहन डिवाइडर से टकराकर बीच सड़क ही पलट गया. इस हादसे में रामसहाय की पत्नी विजय कुमारी, उनके दामाद बबलू सहित वैन चालक की मौत हो गई. घायलों में रामसहाय के दोनों बेटे नागेस्वर और प्रदीप समेत एक अन्य भी घायल है. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए सीएचसी भिजवाया. वहां डॉक्टरों ने दो लोगों को मृत घोषित कर दिया. वहीं 4 घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. उपचार के दौरान जिला अस्पताल में भी एक व्यक्ति ने दम तोड़ दिया.

वहीं तीन 3 घायलों का इलाज जारी है. पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. सीतापुर में सड़क दुर्घटना को लेकर सीओ सिधौली यादवेंद्र सिंह (Sidhauli CO Yadvendra Singh) का कहना है कि ओवरस्पीड की वजह से हादसा हुआ है. वाहन को कब्जे में लेकर घायलों को अस्पताल भिजवाया गया है.

ये भी पढ़ें- 25 May 2023 Panchang : आज का शुभ-अशुभ मुहूर्त, राहुकाल और एक विशेष मंत्र-उपाय

ABOUT THE AUTHOR

...view details