उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सीतापुर और श्रावस्ती में उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक की जनसभा, बोले-पहले गुंडा राज था, अब कानून का राज है

By

Published : Apr 30, 2023, 7:55 PM IST

सीतापुर और श्रावस्ती में उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने रविवार को जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने भाजपा सरकार की उपलब्धियों का बखान करते हुए विपक्षियों पर निशाना साधा.

Etv Bharat
Etv Bharat

सीतापुर में उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने जनसभा को संबोधित किया.

सीतापुर :जिले के बिसवां के रामलीला मैदान में भाजपा प्रत्याशी सीमा राजू जैन के समर्थन में एक जनसभा हुई. इसमें उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र और सीएम योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में प्रदेश में डबल इंजन की सरकार बेहतर कार्य कर रही है. उन्होंने अध्यक्ष पद की उम्मीदवार सीमा राजू जैन को विजयी बनाने की बात कही. कहा कि पहले गुंडा राज था, अब कानून का राज है. सरकार कानून की मदद से अपराधियों को सजा दिलाने का काम कर रही है.

डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने कहा कि सरकार देश व प्रदेश के विकास के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही है. स्वास्थ्य, शिक्षा, सड़क, बिजली, पानी आदि कार्यों को तेजी से आगे बढ़ाने का काम कर रही है. उन्होंने केंद्र सरकार की आयुष्मान भारत योजना का जिक्र करते हुए कहा कि यह एक ऐसी योजना है जिससे गरीबों को निशुल्क इलाज मिल रहा है. पूर्व की सरकारों के समय बीमार हो जाने पर गरीबों को अपने गहने बेचने पड़ते थे.

उप मुख्यमंत्री ने कहा कि स्वच्छ भारत मिशन के तहत प्रदेश में निशुल्क शौचालय बनवाए गए हैं. जल जीवन मिशन के माध्यम से सभी को स्वच्छ पेयजल मिल रहा है. प्रधानमंत्री ने ग्रामीण क्षेत्रों में गैस सिलेंडर उपलब्ध कराए. अब पैसे और पिस्तौल की राजनीति खत्म हो चुकी है. अब सिर्फ विकास की राजनीति होने लगी है. हमारा बिसवां के लोगों से अनुरोध है कि इस आप लोग इतिहास बनाने का काम करते हुए सीमा राजू जैन को जिताने का काम करें.

इससे पूर्व मुख्य अतिथि उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक का भाजपा सांसद राजेश वर्मा, बिसवां विधायक निर्मल वर्मा, एमएलसी पवन सिंह, जिला अध्यक्ष अचिन मेहरोत्रा, नगर अध्यक्ष पंकज गुप्ता, प्रत्याशी सीमा राजू जैन आदि ने फूल-मालाओं और स्मृति चिन्ह देकर स्वागत किया.

विधायक निर्मल वर्मा ने कहा कि पिछले 15 वर्षोे में बिसवां का जो विकास सीमा राजू जैन के कार्यकाल में हुआ है, वह आप सभी लोग देख रहे हैं. बिसवां के एक मात्र ऐतिहासिक राम लीला मैदान को कब्जा मुक्त कराकर बॉउंड्रीवाल का निर्माण कराया, चौथी बार भी जनता जीत दिलाने का काम करेगी. सांसद राजेश वर्मा ने कहा कि आज उत्तर प्रदेश उत्तम प्रदेश बनने की ओर अग्रसर है. इसमे उत्तर प्रदेश की जनता का बहुत बड़ा योगदान है. हमारी सरकार में सीतापुर-सिधौली रेलवे क्रॉसिंग पर ओवरब्रिज पास हो गया है. बहुत जल्द निर्माण कार्य प्रारम्भ हो जाएगा.

इस अवसर पर जिला अध्यक्ष महिला मोर्चा कंचन प्रभा पाण्डेय, जिला उपाध्यक्ष करुणाशंकर त्रिपाठी, सुधाकर शुक्ला, युवा मोर्चा नगर अध्यक्ष शिवान्शु पाण्डेय, चुनाव प्रभारी राम निवास यादव, कार्यक्रम संयोजक दीपक शुक्ला, केजी मिश्रा, वृदारक नाथ मिश्र ,शिव किशोर दीक्षित, विशुन कुमार अवस्थी, गंगा स्वरुप मिश्रा, मन्नू जैन, नीरज जैन, विवेक अवस्थी, पीयूष मौर्य आदि थे.

श्रावस्ती में भी डिप्टी सीएम ने जनसभा को संबोधित किया.

2024 में भी पीएम बनेंगे नरेंद्र मोदी : श्रावस्ती में डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में भी प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी प्रचंड बहुमत से सरकार बनाएंगे. यूपी के 80 में से 75 से अधिक सीटें जीतकर भाजपा इतिहास बनाएगी. डिप्टी सीएम रविवार को इकौना रामलीला मैदान में निकाय चुनाव की एक जनसभा को संबोधित करने आए थे. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी दुनिया के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता हैं. सपा, बसपा और कांग्रेस पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि 2014 के पहले कांग्रेस शासनकाल में जमकर भ्रष्टाचार हुआ था. सपा पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि जब-जब समाजवादी पार्टी की सरकार सत्ता में आई है तब तब गुंडा, माफिया फले फूले. उन्होंने कहा कि सपा सरकार में जाति विशेष को नौकरी दी गई, जबकि योगी सरकार में साढ़े पांच लाख से अधिक लोगों को बिना भेदभाव के नौकरी मिली है. उन्होंने कहा कि निकाय चुनाव में भाजपा बहुत आगे है. उत्तर प्रदेश में योगी के नेतृत्व में कानून का राज स्थापित है. अपराधी माफिया या तो जेल में हैं या प्रदेश छोड़कर भाग गए हैं.

यह भी पढ़ें :सीतापुर में सीएम योगी आदित्यनाथ बोले-नगर निकाय चुनाव देवासुर संग्राम से कम नहीं

ABOUT THE AUTHOR

...view details