उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सीतापुर में सचिन हत्याकांड के आरोपी भाई-बहन गिरफ्तार

By

Published : Nov 26, 2020, 9:43 AM IST

उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में सचिन हत्याकांड मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरिफ्तार कर लिया है. वहीं पुलिस की टीम अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दे रही है.

सचिन हत्याकांड के दो आरोपी गिरफ्तार.
सचिन हत्याकांड के दो आरोपी गिरफ्तार.

सीतापुर: जिले के सिधौली कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला बाजार में बीते शनिवार को हुई सचिन हत्या मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. अन्य चार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम संभावित ठिकानों पर लगातार दबिश दे रही है.

घर में कुत्ता घुसने को लेकर हुए विवाद में की गई थी हत्या
बता दें कि शनिवार 21 नवम्बर को सिधौली कस्बे के मोहल्ला बाजार में सचिन व गोविंद के बीच पालतू कुत्ता के घर में घुस जाने को लेकर झगड़ा हो गए था. अगले दिन रविवार देर रात को दोबारा इसी बात को लेकर से फिर दोनों पक्षों के बीच विवाद हो गया था. विवाद बढ़ने पर दूसरे पक्ष ने सचिन पुत्र पुत्तनी निवासी मोहल्ला बाजार की चाकू से गोद कर हत्या कर दी गयी थी.

छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज
पीड़ित पक्ष ने मोहल्ले के उमाशंकर, रोहित, रोहित के बहनोई व बहन आरती, गोविंद पुत्र मुन्ना सिंह व काजल पुत्री मुन्ना सिंह के खिलाफ तहरीर दी थी. इसके बाद पुलिस ने 302, 323, 148,147 आदि धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया था. पुलिस ने बुधवार को गोविन्द पुत्र मुन्ना सिंह और उसकी बहन को गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया है.

अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
सिधौली कोतवाली प्रभारी राम प्रकाश ने बताया कि सचिन की हत्या के बाद से पीड़ित परिवार सहित मोहल्ला में दहशत का माहौल हो गया था. आज दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. अन्य आरोपियों की गिरिफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details