उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कारों की आमने सामने भिडंत में एक की मौत 9 लोग घायल

By

Published : Oct 15, 2021, 5:53 PM IST

उत्तर प्रदेश के सीतापुर में दो कारों के आमने-सामने हुई भिड़ंत में एक की मौत हो गई वहीं 9 लोग घायल हो गए. गंभीर रूप से घायलों को ट्रामा सेंटर लखनऊ व जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है. हादसा सिधौली कोतवाली क्षेत्र में दोपहर को हुआ.

सीतापुर में सड़क हादसा.
सीतापुर में सड़क हादसा.

सीतापुरःजिले में दशहरा के दिन चंद्रिका दर्दनाक हादसा हुआ. सिधौली कोतवाली क्षेत्र के गढ़िया हसनपुर गांव के सामने राष्ट्रीय मार्ग 24 पर इनोवा और डिजायर में अमने-सामने भिड़ंत हो गई. इस सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई और 9 लोग घायल हो गये. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सिधौली सीएचसी में भर्ती कराया गया. जहां से गंम्भीर रूप से घायलों को ट्रामा सेंटर लखनऊ व जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है.

बिसवां निवासी श्याम मूर्ति गुप्ता शुक्रवार को अपनी पत्नी रेनू गुप्ता के अलावा शालनी गुप्ता, अजय गुप्ता निवासी रायगंज, बिसवां निवासी स्विफ्ट डिजायर चालक वकील पुत्र घसीटे के साथ चंद्रिका देवी मंदिर दर्शन के लिए जा रहे थे. सिधौली कोतवाली क्षेत्र के गढ़िया हसनपुर गांव के सामने दोपहर करीब एक बजे दुर्गा मूर्ति विसर्जन के लिए भटपुर की तरफ जा रहे सैकड़ों श्रद्धालुओं के कारण रोड डायवर्जन होने के कारण अपनी कार से रांग साइड जा रहे थे. वहीं, बृजेश कुमार निवासी पलिया लखीमपुर खीरी अपने परिवार के सदस्य पुरूषोत्तम, विजय कुमार, रामजी, गोमती के साथ इनोवा कार से लखनऊ से वापस घर जा रहे थे. इस दौरान दोनों कारों में आमने-सामने भीषण टक्कर हो गई.

इस सड़क हादसे में वकील (60) की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं अन्य सभी गंम्भीर रूप से घायल हो गये. सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को सीएचसी सिधौली में भर्ती कराया गया. जहां से चिकित्सकों प्राथमिक उपचार के बाद श्याम मूर्ति गुप्ता, लौंनगश्री, रेनू गुप्ता, ट्रामा सेंटर लखनऊ तथा खैरुनिशा व गोमती को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है. वहीं अन्य 4 घायलों का उपचार सिधौली सीएचसी में चल रहा है. रोड हादसे का कारण दुर्गा मूर्ति विसर्जन के लिए भटपुर की तरफ जा रहे सैकड़ों श्रद्धालुओं के कारण रोड डायवर्जन किया जाना बताया जा रहा है.

इसे भी पढ़ें-झांसी में भीषण सड़क हादसा, ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से 11 श्रद्धालुओं की मौत


सीओ सिधौली यादवेंद्र यादव ने बताया कि अहमदपुर जट गांव के सामने राष्ट्रीय राजमार्ग 24 पर एक स्विफ्ट डिजायर गाड़ी रॉन्ग साइड जाने का प्रयास किया. इसी दौरान लखनऊ की ओर से आ रही इनोवा कार से भिड़ंत हो गई. इस सड़क हादसे में 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये थे, जिसमें एक की सीएससी सिधौली में उपचार के दौरान मौत हो गई है. घायलों को ट्रामा सेंटर लखनऊ व जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details