उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

वृद्ध की सिर कूचकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी

By

Published : Jan 24, 2021, 9:55 PM IST

सीतापुर जिल के बिसवां कोतवाली क्षेत्र में वृद्ध का उसी के खाली घर में शव मिलने से हड़कंप मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक के बेटे ने 302 के तहत नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है.

ग्रामीण
ग्रामीण

सीतापुरःबिसवांकोतवाली क्षेत्र के ग्राम गोपालापुर मजरा कुतुबपुर में वृद्ध का शव उसके घर में मिलने से हड़कंप मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. सिर पर किसी ठोस वस्तु से प्रहार करके हत्या की आसंका जताई जा रही है. पुलिस जांच में जुट गई है.

कुतुबपुर निवासी राजाराम (65) करीब अपने परिवार के साथ 5 साल से मास्टरबाग कॉलोनी कमलापुर में रह रहा था. 21 जनवरी को शौचालय का पैसा लेने और खेती का काम देखने अपने गांव कुतुबपुर आया था. रविवार को उसकी लाश उसके सुनसान घर में खून से लथपथ पाई गई. उसके सिर पर किसी ठोस वस्तु से प्रहार किया गया था.

परिजनों ने बताया कि फोन नहीं लगने पर गांव आकर देखा गया, तो खाली घर में शव पड़ा मिला. घटना की जानकारी पर अपर पुलिस अधीक्षक राजीव कुमार दीक्षित, क्षेत्राधिकारी सुशील कुमार सिंह प्रभारी निरीक्षक और बिसवां पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई.

मामले को लेकर मृतक के पुत्र नरेश की तहरीर पर श्यामलाल पासी पुत्र कल्लू राम के विरुद्ध आईपीसी की धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मामले की हर पहलू से जांच की जा रही है.
-इंद्रजीत सिंह, प्रभारी निरीक्षक

ABOUT THE AUTHOR

...view details