उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Murder in Sitapur : भांजी से इश्क लड़ाने वाले मामा की ईंट से कुचल कर हत्या, शव काे पेड़ से लटकाया

By

Published : Mar 13, 2023, 7:14 PM IST

सीतापुर में अपनी ही सगी भांजी से नाजायज रिश्ता बनाने वाले मामा की हत्या कर दी गई. हत्यारों ने हत्या के बाद शव काे पेड़ से लटका दिया. घटना की जानकारी सोमवार की सुबह हाे पाई.

सीतापुर में प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या कर दी गई.Etv Bharat
सीतापुर में प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या कर दी गई.Etv Bharat

सीतापुर में प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या कर दी गई.

सीतापुर :जिले के कमलापुर में रिश्तेदारों ने ही शराब पिलाने के बाद एक युवक की रस्सी से गला कसकर और ईंट से कुचल कर हत्या कर दी. इसके बाद शव काे एक बाग में पेड़ से लटका दिया. रविवार की शाम काे यह वारदात हुई थी. साेमवार की सुबह लोगों काे इस घटना की जानकारी हाे पाई. पुलिस ने आधार कार्ड से शव की शिनाख्त की. युवक का अपनी ही सगी भांजी से अफेयर चल रहा था. वह भांजी से शादी करने पर आमादा था. इसी काे लेकर उसकी हत्या कर दी गई. पुलिस ने मामले में कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया है.

एडिशनल एसपी एनपी सिंह ने बताया कि रामपुर कला इलाके के रहने वाले रज्जन काे अपनी भी भांजी से प्यार हाे गया था. दोनों के बीच नाजायज संबंध बन गए. जानकारी होने पर परिवार के लोग इसके विराेध में आ गए. युवती कमलापुर इलाके की रहने वाली है. रज्जन अपनी बहन की बेटी के साथ ही घर बसाना चाहता था. परिवार के लाेग रिश्ते की दुहाई देकर उसे रोक रहे थे. नाराज हाेकर रज्जन को उसकी मां ने घर से भी निकाल दिया था. वह पिछले 5-6 महीने से घर से बाहर ही रह रहा था. इसके बावजूद वह भांजी से मिलने जाया करता था.

इससे परेशान हाेकर लड़की के परिवार वालों ने रज्जन की हत्या की साजिश रची. रविवार काे रज्जन काे बुलाकर उसे जमकर शराब पिला दिया. हाेश खोने पर उसे लेकर आम के बाग में पहुंच गए. यहां रस्सी से गला कसकर उसे मारने की कोशिश की. इससे मौत नहीं हुई तो ईंट से कुचल कर मार डाला. इसके बाद हत्या काे आत्महत्या दर्शने के लिए शव काे पेड़ से लटका कर फरार हाे गए.

साेमवार की सुबह घटना की जानकारी होने के बाद एसपी घुले सुशील चंद्रभान समेत पुलिस अफसर मौके पर पहुंच गए. एडिशनल एसपी ने बताया कि घटना से जुड़े संदिग्ध और नामजद को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. मृतक की बहन और बहनोई भी इस घटना में 120 बी के आरोपी हैं. उनको भी पुलिस ने हिरासत में लिया है.

यह भी पढ़ें :प्रेमी को मिलने के लिए बुलाया, फिर परिवार के साथ मिलकर मार दी गाेली

ABOUT THE AUTHOR

...view details