उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Murder in Sitapur : प्रेमी को मिलने के लिए बुलाया, फिर परिवार के साथ मिलकर मार दी गाेली

By

Published : Feb 23, 2023, 7:40 AM IST

सीतापुर में गाेली मारकर युवक की हत्या कर दी गई. शव काे सड़क पर फेंक कर आराेपी फरार हाे गए. 5 आराेपियाें पर मुकदमा दर्ज कराया गया है. पुलिस घटना की जांच कर रही है.

सीतापुर में गाेली मारकर युवक की हत्या कर दी गई
सीतापुर में गाेली मारकर युवक की हत्या कर दी गई

सीतापुर में गाेली मारकर युवक की हत्या कर दी गई

सीतापुर : जिले में प्रेमी को रास्ते से हटाने के लिए प्रेमिका ने परिवार के साथ मिलकर गाेली मारकर उसकी हत्या कर दी. घटना मंगलवार की देर रात की है. हत्या के बाद आराेपी शव काे सड़क पर फेंक कर फरार हाे गए. प्रेमिका ने ही फोन कॉल के जरिए प्रेमी काे बुलाया था. युवक की पत्नी की ओर से प्रेमिका और उसके परिजनाें समेत कुल 5 पर मुकदमा दर्ज कराया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

सीओ सदर राजकुमार राव ने बताया कि हरगांव थाना इलाके के गांव बराेसा निवासी तौसीफ खां का गांव की एक युवती सुहाना के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. तौसीफ खां पहले से शादीशुदा है. सुहाना ने मंगलवार की देर रात फोन करके तौसीफ को घर बुलाया. इसके बाद परिवार वालाें के साथ मिलकर गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या के बाद शव को घर से तकरीबन 100 मीटर दूर सड़क पर फेंककर फरार हो गए. प्रेमिका ने कत्ल के बाद खुद ही मृतक की पत्नी को घटना की जानकारी दी.

परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने मृतक की पत्नी की तहरीर के आधार पर प्रेमिका और उसके परिवार वालों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा. इस वारदात में तकरीबन 5 आरोपियों को नामजद किया गया है. प्रेमी की मौत के बाद उसकी पत्नी और दो बच्चों के सिर से पिता का साया उठ गया है. सीओ सदर राज कुमार राव ने बताया कि गोली मारकर हत्या किए जाने की घटना सामने आई है. युवक का एक महिला से अवैध संबंध था. इससे युवती के परिजन भी नाराज रहते थे. एसपी के निर्देश पर टीमें गठित कर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें :Sitapur में दो बहुओं के जेवर बेचकर दी घूस, नहीं मिला आवास तो पेड़ पर चढ़ा बुजुर्ग

ABOUT THE AUTHOR

...view details