उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ट्रैक्टर ट्रॉली को ओवरटेक करने के दौरान हुआ हादसा, मां-बेटे की मौत

By

Published : Jul 19, 2021, 11:04 PM IST

सीतापुर में हुए सड़क हादसे में मां-बेटे की मौत हो गयी. ट्रैक्टर को ओवरटेक करने के दौरान एक बाइक फिसल गयी, जिस वजह से यह हादसा हुआ.

मां-बेटे की मौत
मां-बेटे की मौत

सीतापुर : कोतवाली इलाके के कुतुबपुर पुल के पास अमझला सरैया रोड पर ईंट लदे ट्रैक्टर की चपेट में आने से बाइक सवार मां-बेटे की मौत हो गयी. हादसे में दो लोग घायल भी हो गये. बाइक पर तीन लोग सवार थे और महिला अपनी गोद में 4 महीने का बच्चा लेकर जा रही थी. हादसे में मां और बेटे की मौत हो गयी.

जानकारी के मुताबिक राजिश (28) पुत्र जमील निवासी ग्राम रइकापुर अपने बड़े भाई राशिद (40) अपनी पत्नी शहरून (20) और चार माह के बेटे के साथ बाइक पर सवार होकर जा रहे थे. राजिश अपनी ससुराल ग्राम मुंशीपुरवा थाना तंबौर जा रहा था. इसी बीच कुतुबपुर पुल के निकट ईंट से लदा ट्रैक्टर जा रह था. ट्रैक्टर को ओवरटेक करने के दौरान बाइक अनियंत्रित होकर गिर गयी. हादसे में बाइक पर सवार शहरून और उसके 4 महीने के बेटे की मौके पर ही मौत हो गयी. राशिद और राजिश हादसे में गंभीर रुप से घायल हो गये.

जानकारी मिलने पर मौके पर पुलिस भी पहुंच गयी. पुलिस ने घायलों को बिसवां सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया और दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ट्रैक्टर को ओवरटेक करने के दौरान बाइक फिसल गयी, जिस वजह से यह हादसा हुआ.

इसे भी पढ़ें- कानपुर देहात में अनियंत्रित होकर पलटी शताब्दी बस, 6 से ज्यादा लोग घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details