उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सीतापुर: नाबालिग के साथ गैंगरेप कर बनाया वीडियो, 2 गिरफ्तार

By

Published : Apr 23, 2020, 7:29 AM IST

यूपी के सीतापुर में नाबालिग के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया हैं. आरोपियों ने गैंगरेप का वीडियो बनाया और मुहं खोलने पर उसे सोशल मीडिया पर अपलोड करने की धमकी दी और फरार हो गए. मामले में पुलिस ने 6 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

molestation with a minor girl
नाबालिग के साथ गैंगरेप

सीतापुर: कोरोना वायरस को लेकर लागू लॉकडाउन की सख्ती के बाद भी अपराध के मामले सामने आ रहे हैं. यहां एक नाबालिग के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया हैं. आरोपियों ने गैंगरेप का वीडियो बनाया और मुहं खोलने पर सोशल मीडिया पर इसे अपलोड करने की धमकी देकर फरार हो गए. वहीं, पुलिस ने तहरीर के आधार पर 6 के खिलाफ केस दर्ज कर 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

घटना मिश्रिख कोतवाली क्षेत्र की है. यहां एक 13 वर्षीय किशोरी से गैंगरेप का मामला सामने आया है. परिजनों के मुताबिक जब किशोरी घर से शौच के लिए गई थी, उसी दौरान गांव के बाहर एक कॉलेज के पास पहले से मौजूद आधा दर्जन लोगों ने उसे दबोच लिया.

उन्होंने गैंगरेप का वीडियो अपने मोबाइल में कैद कर लिया. मुंह खोलने पर वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करने की धमकी देकर फरार हो गए. घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची. पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है.

तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर दो मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. अन्य लोगों की तलाश की जा रही हैं. जल्द ही विधिक कार्रवाई की जाएगी.
एलआर. कुमार, एसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details