उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सीतापुर में युवक की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या

By

Published : May 3, 2020, 3:39 PM IST

उत्तर प्रदेश के सीतापुर में 35 साल के युवक की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई. फिलहाल पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच में जुट गई है.

man was murdered at night
युवक की देर रात हुई हत्या

सीतापुर: संदना थाना क्षेत्र के केशुवामऊ गांव में घर के बाहर सो रहे 35 साल के युवक की अज्ञात लोगों ने धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी. सुबह घटना की जानकारी होने पर गांव और आस-पास के लोगों में हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने मृतक के भाई की तहरीर पर अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

संदना थाना क्षेत्र के केशुवामऊ गांव का रहने वाला बहादुर अपने 9 वर्षीय बेटे रूपकमल के साथ चारपाई पर घर के बाहर सो रहा था. रात में अज्ञात हमलावरों ने बहादुर की सोते समय धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी. वहीं चेहरे और गले पर भी कई निशान देखे गए हैं. गांव के ही सुरेश ने मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी दी.

मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के भाई मूलचंद की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच शुरू कर दी. पुलिस अधीक्षक एलआर कुमार और सीओ मिश्रिख ने मौके पर पहुंच कर घटना के सम्बंध में जानकारी ली. हालांकि अभी तक हत्या के कारण की पुष्टि नहीं हो सकी है.

मृतक के भाई की तहरीर के आधार पर अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है. साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी गई है.
-संजय कुमार पाण्डेय, संदना थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details