उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सीतापुर में अज्ञात बदमाशों ने अधेड़ की गोली मारकर की हत्या

By

Published : Nov 14, 2020, 4:54 AM IST

यूपी के सीतापुर में अज्ञात बदमाशों ने अधेड़ की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने शव को कब्जे ले लिया है और हत्या की जांच शुरू कर दी है.

सीतापुर में हत्या.
सीतापुर में हत्या.

सीतापुर: जनपद के अटरिया थाना क्षेत्र में शुक्रवार देर शाम अज्ञात बदमाशों ने एक अधेड़ की गोली मारकर हत्या कर दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे ले लिया और हत्या की जांच शुरू कर दी है.

अटरिया थाना क्षेत्र के उनई ग्राम निवासी काशीराम (50 साल) को अज्ञात हमलावरों ने अखंड रामायण के लिए बाजा बुक करने की बात करने के लिए गांव के बाहर बुलाया. हमलावरों और काशीराम के बीच कुछ कहासुनी हुई. इसके बाद हमलावरों ने उसे गोलियों से छलनी कर मौत के घाट उतार दिया. अस्पताल ले जा पाने के पहले ही उसकी मौत हो गई.

दरअसल, गांव के बाहर उनई गांव के निवासी मुकेश की परचून की दुकान है. इसी दुकान के पास मृतक का अज्ञात हमलावरों से कुछ विवाद हुआ था. इसके बाद हमलावरों ने इस जघन्य हत्याकांड को अंजाम दिया. मृतक के सिर में दो गोलियां लगने की बात पुलिस द्वारा कही जा रही है.

सूचना पाकर अटरिया थाना प्रभारी निरीक्षक बृजेश कुमार राय मौके पर पहुंचे और घटना की तफ्तीश शुरू कर दी. उन्होंने बताया कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है. पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद सारी जानकारी मिल पाएगी. इसके अलावा मामले में विधिक कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details