उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

घरेलू विवाद: पति ने की पत्नी की हत्या, खुद भी लगाई फांसी

By

Published : May 9, 2021, 11:51 AM IST

सीतापुर में आपसी विवाद के चलते हैवान पति ने अपनी पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी और फिर खुद को भी फांसी के फंदे पर लटका लिया. पुलिस ने मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

etv bharat
पत्नी ने लगाई फांसी.

सीतापुर: जिले के थाना मछरेहटा क्षेत्र के कैमा गांव में पारिवारिक कलह के चलते पति ने अपनी पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी. इसके बाद पति ने भी आत्महत्या कर ली. मृतका के परिजनों ने दोनों की हत्या का आरोप लगाया है. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

क्या है मामला

मामल थाना मछरेहरा अंतर्गत कैमा गांव का है. 30 वर्षीय महेंद्र यादव का विवाह 25 वर्षीय पम्मी यादव के साथ हुआ था. पम्मी की सास कृष्णा देवी के मुताबिक, शुक्रवार रात लगभग 11 बजे वह पम्मी के साथ शादी समारोह से घर पर लौटीं. इस समारोह में महेंद्र नहीं गया था, क्योंकि उसकी तबीयत खराब थी. कृष्णा के दोनों बेटे देवेंद्र यादव, योगेंद्र यादव घर पर उपस्थित नहीं थे. वे किसी दोस्त के घर समारोह में गए थे. कहा कि घर लौटते ही पम्मी अपने कमरे में चली गई.

अगली सुबह शनिवार को जब वह उठीं तो उन्होंने कमरे में लहुलूहान अवस्था में पम्मी का शव देखा. इतना ही नहीं, महेंद्र का भी शव फांसी से लटकता मिला. बताया जा रहा है कि बीती रात पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हुई. मामला इतना बढ़ गया कि महेंद्र ने धारदार हथियार से पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी.

वहीं मृतका के पिता अमर सिंह ने उनकी बेटी और दामाद की हत्या का आरोप लगाया है. उनका कहना है कि दोनों की हत्या की गई है. मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया और साक्ष्यों को एकत्रित कर जांच पड़ताल शुरू कर दी. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details