उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शराबी ने साथी युवक पर दागी गोली, मौत

By

Published : May 29, 2021, 4:45 AM IST

उत्तर प्रदेश के सीतापुर में एक शख्स की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई. हत्या की वारदात मृतक के साथी ने ही की.

सीतापुर
सीतापुर

सीतापुरःजिले में एक व्यक्ति को उसके ही शराबी साथी ने गोली मार दी. गोली मारकर आरोपी युवक भाग गया. पुलिस हत्या के कारणों की जांच कर रही है.

ये है पूरा मामला
जिले के महोली कोतवाली क्षेत्र के बनढडा गांव निवासी मोहन यादव (28) पुत्र राधेश्याम यादव व गांव के ही कामता उर्फ कल्लू पुत्र रामभजन शुक्रवार को गांव के बाहर एक साथ बैठकर शराब पी रहे थे. नशे की हालत में दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया. नशे में धुत कामता उर्फ कल्लू ने मोहन यादव को गोली मार दी. इससे मोहन की मौके पर ही मौत हो गई. घटना से गांव में दहशत फैल गई. मृतक के परिवार में कोहराम मच गया. अभी घटना की असल वजह की जानकारी नहीं हो सकी.

पहुंची पुलिस
सूचना मिलते ही एसपी आरपी सिंह सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचे. पुलिस ने पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है.आरोपी कामता उर्फ कल्लू की गिरफ्तारी के लिए पांच टीमें गठित की गई हैं. पुलिस हत्या की सनसनीखेज वारदात का जल्द खुलासा करने का दावा कर रही है. आखिर मृतक के साथी ने इस वारदात को अंजाम क्यों दिया, पुलिस यह पता कर रही है.

इसे भी पढ़ेंः अलीगढ़ में जहरीली शराब पीने से 21 की मौत, 5 अधिकारी निलंबित

ये बोले अधिकारी
सीओ सिटी पीयूष कुमार सिंह ने बताया की दोपहर को थाने पर सूचना मिली की मोहन की कामता नाम के शख्स ने गोली मारकर हत्या कर दी है. सूचना मिलते ही मौके पर भारी पुलिस बल पहुंचा. सीओ सिटी का कहना है कि मृतक मोहन व हमलावर कामता दोनों लोग पूर्व से एक दूसरे के परिचित थे इतना ही नहीं घटना से कुछ देर पहले भी दोनों लोग एक साथ देखे गए थे. उनका कहना है की घटना किन कारणों बस हुई है इसे लेकर हर पहलुओं पर पुलिस जांच कर रही है. पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details