उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अर्धनग्न अवस्था में युवती का शव मिलने से मचा हड़कंप, शिनाख्त में जुटी पुलिस

By

Published : Jun 17, 2023, 8:13 PM IST

सीतापुर जिले में एक युवती का अर्धनग्न अवस्था में शव मिलने से सनसनी फैल गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

संदना थाना क्षेत्र
संदना थाना क्षेत्र

सीतापुरः जिले में एक बार फिर युवती के साथ सनसनीखेज वारदात का मामला सामने आया है. यहां एक युवती की धारदार हथियार से हत्या की गई है. फिलहाल युवती की शिनाख्त नहीं हो पाई है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

मामला संदना थाना क्षेत्र के एक गांव का है. यहां शनिवार को एक खेत के किनारे यूकेलिप्टस के पेड़ लगे एक बाग में अर्द्धनग्न व्यवस्था में युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई. मृतका के गर्दन पर धारदार हथियार से हमला किया गया है. उसका एक हाथ कटा हुआ मिला है. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और शव की पहचान कराने का प्रयास किया, लेकिन शिनाख्त नहीं हो पाई है.

एडिशनल एसपी एनपी सिंह ने बताया कि ग्रामीणों ने शव देखकर पुलिस को सूचना दी. इसके बाद कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची. उन्होंने इस घटना में दुष्कर्म की घटना से इनकार करते हुए यह संभावना जाहिर की है कि लड़की किसी प्रेम प्रसंग में रही होगी, जिसके चलते उसके प्रेमी द्वारा हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है. उन्होंने बताया कि युवती कहीं बाहर की लग रही है, जबकि उसका हत्यारा आसपास के इलाके का होने की संभावना है. संभवतः युवती द्वारा शादी की जिद किये जाने या फिर किसी शक के कारण उसके प्रेमी ने इस वारदात को अंजाम दिया है. उन्होंने बताया कि स्वाट और सर्विलांस टीम मौके का निरीक्षण कर चुकी है. जल्द ही युवती की शिनाख्त कराकर घटना का पर्दाफाश किया जायेगा. साथ ही दुष्कर्म की आशंका से इंकार किया है.

पढ़ेंः 25 दिन पहले की थी लव मैरिज, पत्नी नहीं लौटी तो पति ने वियोग में दे दी जान

ABOUT THE AUTHOR

...view details