उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

नेशनल हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Nov 23, 2023, 5:59 PM IST

सीतापुर में आज भीषण सड़क हादसा (Sitapur Road Accident) हो गया. इसमें एक ही परिवार के चार लोगों की मौत (People of Same Family Died in Accident) हो गई. ये लोग उत्तराखंड से अयोध्या अपने घर जा रहे थे. हादसा नेशनल हाईवे पर हुआ.

Etv Bharat
Etv Bharat

सीतापुर में सड़क हादसे में चार लोगों की मौत

सीतापुर:खैराबाद थाना क्षेत्र में गुरुवार दोपहर एक भीषण सड़क हादसा हो गया. इसमें एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत होने से कोहराम मच गया. बताया जा रहा है कि कार सवार सभी लोग रुद्रपुर से अयोध्या जा रहे थे. तभी खैराबाद थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे पर लखनऊ की ओर से आ रहे एक सीमेंटेड पाइप लदे ट्रक से जोरदार टक्कर हो गई. टक्कर के साथ ही ट्रक के पाइप कार पर गिरने से गाड़ी अनियंत्रित होकर खाई में उतर गई. हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए.

खैराबाद थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे पर हुए हादसे की सूचना लोगों ने पुलिस को दी. इस दौरान मौके पर लोगों की भीड़ लग गई. मौके पर पहुंची पुलिस और दमकलकर्मियों ने किसी तरह कार को काट कर उसमें फंसे लोगों को बाहर निकाला. इसके बाद सभी को तत्काल जिला अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने चारों को मृत घोषित कर दिया गया.

एसपी चक्रेश मिश्रा ने बताया कि कार सवार सभी लोग उत्तराखंड के रुद्रपुर में नौकरी करते हैं. ये लोग वहां से अपने घर अयोध्या जा रहे थे. इसी दौरान नेशनल हाईवे पर सड़क हादसा हो गया. उन्होंने बताया कि मृतकों में लेखराज (38), रामदास (62), अंकुर (18) पुत्र रामदास और सोनू (26) पुत्र रामदास शामिल हैं. सभी लोग अर्थर पोस्ट रौनाही जिला अयोध्या के निवासी हैं. पुलिस ने परिजनों को हादसे की सूचना दी.

यह भी पढ़ें:कानपुर देहात में कार पेड़ से टकराई, एक ही परिवार के चार लोगों की मौत, चालक को झपकी आने से हुआ हादसा

ABOUT THE AUTHOR

...view details