उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

25 हजार का इनामिया अन्तर्राज्यीय अपराधी पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Dec 6, 2023, 10:48 PM IST

सीतापुर में पुलिस ने मुठभेड़ में 25 हजार के इनामिया (Interstate criminal arrested) अन्तर्राज्यीय अपराधी को गिरफ्तार किया है. आरोपी के पैर में गोली लगी है.

Etv Bharat
मुठभेड़ में आरोपी गिरफ्तार

सीतापुर: पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्र के सख्त निर्देशों का असर जिले में लगातार दिखाई दे रहा है. इसी कड़ी में बुधवार को एसओजी और बिसवां थाना पुलिस की संयुक्त पुलिस टीम ने थाना अटरिया में दर्ज कई मुकदमे में वाछिंत चल रहे 25 हजार के इनामिया शातिर अपराधी साबित अली को पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी के पास से एक तमंचा, 315 बोर, 2 खोखा कारतूस, 315 बोर, 2 कारतूस, 1 मोटरसाइकिल, 4000 रूपये बरामद किये हैं.

आरोपी ने कुछ दिन पहले थाना अटरिया ग्राम गढीरावा में एक व्यक्ति के घर से चोरी की थी. इस मामले में आरोपी के खिलाफ थाना अटरिया में मुकदमा भी दर्ज किया गया था. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी थी. आरोपी काफी समय से वांछित चल रहा था. जिसकी जल्द गिरफ्तारी सुनिश्चित करने के लिए पुलिस अधीक्षक ने 25,000 रुपये का इनाम घोषित किया.

इसे भी पढ़े-चंदौली में पुलिस मुठभेड़ में चार बदमाश घायल, कार लूट की वारदात दी थी अंजाम

गिरफ्तार अभियुक्त साबित अली शातिर और अभ्यस्त किस्म का अपराधी है. जिसके विरूद्ध सीतापुर, बाराबंकी और राजस्थान राज्य में भी कई आपराधिक मुकदमें दर्ज हैं. एसपी चक्रेश मिश्रा ने बताया कि पुलिस काफी दिनों से आरोपी की तलाश कर रही थी. आरोपी चेकिंग के दौरान पुलिस की पकड़ में आया. आरोपी ने पुलिस पर फायरिंग भी की. जवाबी कार्रवाई में पुलिस की गोली से आरोपी घायल हुआ है. आरोपी के पैर में गोली लगी है. उसे इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है.

यह भी पढ़े-पुलिस और 3 बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, एक के पैर में लगी गोली

ABOUT THE AUTHOR

...view details