उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आज होनी थी युवती की सगाई, मौसी सहित सड़क हादसे में हो गयी मौत

By

Published : Sep 28, 2022, 10:44 AM IST

Etv Bharat

सीतापुर में मंगलवार की रात सिंह ढाबा के निकट एक सड़क हादसे में एक महिला और युवती की मौत हो गई. युवती अपने सगाई समारोह में शामिल होने के लिए बाइक से हरगांव थाना क्षेत्र के बरोसा गांव जा रही थी.

सीतापुर:जिले के कमलापुर थाना क्षेत्र के हाईवे पर मंगलवार की रात सिंह ढाबा के निकट एक बाइक पर सवार चार लोगों के सामने एकाएक गाय आ जाने से बाइक अनियंत्रित हो गयी. बाइक पर सवार लोग सड़क पर गिर गए. इस दौरान हादसे में महिला और उसकी बहन की बेटी को एक अज्ञात वाहन ने कुचल दिया. इससे महिला की मौके पर मौत हो गयी, जबकि लड़की को चिकित्सकों ने सीएचसी में मृत घोषित कर दिया. वहीं, परिवार में जानकारी मिलते ही सगाई की खुशियां मातम में तब्दील हो गयी.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, लखनऊ के मड़ियांव निवासी राकेश (40) पुत्र किशनू, उसकी पुत्री सोनी (17) और पत्नी रेखा (38) निवासी मढिया थाना संदना और रेखा की बहन की बेटी शिवानी (18) निवासी बरोसा थाना हरगांव को लेकर बुधवार को होने वाले शिवानी के ही सगाई समारोह में शामिल होने के लिए बाइक से हरगांव थाना क्षेत्र के बरोसा गांव जा रहे थे.

इसे भी पढ़े-अमरोहा में भीषण सड़क हादसा, 2 की मौत 20 घायल

तभी अचानक कमलापुर थाना क्षेत्र के हाईवे पर सिंह ढाबा के निकट पहुंचने पर एकाएक गाय के सामने आ गीय और बाइक अनियंत्रित हो गयी. इस दौरान रेखा और शिवानी बाइक से दूर जा गिरीं. तेज रफ्तार अज्ञात वाहन इन्हें रौंदकर निकल गया. इससे रेखा की मौके पर ही मौत हो गयी. गंभीर रुप से घायल शिवानी, सोनी और राकेश को सिधौली सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. जहां चिकित्सकों ने शिवानी को भी मृत घोषित कर दिया. सोनी और राकेश का सीएचसी पर इलाज किया जा रहा है.

यह भी पढ़े-बेटे का शव लेकर जा रहे पिता की सड़क हादसे में मौत, खड़ी एंबुलेंस को कार ने मारी थी टक्कर

ABOUT THE AUTHOR

...view details