उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रेम-प्रसंग में हुई थी छात्र की हत्या, तीन आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jan 22, 2021, 8:06 PM IST

सिद्धार्थनगर जिले के पुलिस अधीक्षक राम अभिलाष त्रिपाठी ने बताया कि इटवा में 11वीं के छात्र की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी. अभियुक्तों को पकड़ने के लिए एसओजी टीम के साथ दो सीओ और पांच थानों की पुलिस टीम लगाई गई थी. सर्विसलांस सेल के माध्यम से हत्यारों को पकड़ने में कामयाबी मिली है.

गला रेतकर युवक की हत्या
गला रेतकर युवक की हत्या

सिद्धार्थनगर: इटवा थाना क्षेत्र के अंतर्गत निर्माणाधीन आईटीआई कॉलेज में 19 जनवरी को एक अज्ञात शव मिला था. शव की पहचान 11वीं के छात्र विकास गुप्ता पुत्र अयोध्या प्रसाद गुप्ता के रूप में हुई थी. विकास की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या की गई थी. शुक्रवार को पुलिस ने हत्या में शामिल तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया.

बता दें कि इटवा थाना क्षेत्र में 19 जनवरी को 16 वर्षीय विकास गुप्ता पुत्र अयोध्या प्रसाद गुप्ता की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी. हत्या का खुलासा करने के लिए एसओजी टीम के साथ दो सीओ और पांच थानों की पुलिस टीम लगाई गई थी.

शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक राम अभिलाष त्रिपाठी ने प्रेस वार्ता कर खुलासा करते हुए बताया कि मुखबिर की सूचना के अनुसार अभियुक्त गण सेमरी चौराहे पर स्थित पूर्वांचल बैंक के सामने खड़े होकर नेपाल भागने की फिराक में हैं और वाहन का इंतजार कर रहे हैं. इस सूचना के आधार पर पुलिस की संयुक्त टीम ने सेमरी स्थित पूर्वांचल ग्रामीण बैंक से थोड़ी दूर पहले ही तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने अभियुक्तों के खिलाफ मामला दर्ज कर जेल भेज दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details