उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सिद्धार्थनगर में सांसद जगदम्बिका पाल का दौरा, बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में फंसे लोगों का जाना हाल

By

Published : Aug 29, 2021, 2:07 AM IST

सिद्धार्थनगर में बाढ़ से खराब हो रहे हालात के बीच स्थानीय सांसद जगदंबिका पाल ने शोहरतगढ़ विधानसभा क्षेत्र के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने प्रभावित लोगों के बीच राहत सामग्री भी बांटी.

सिद्धार्थनगर में सांसद जगदम्बिका पाल का दौरा
सिद्धार्थनगर में सांसद जगदम्बिका पाल का दौरा

सिद्धार्थनगरः जिले में भीषण बाढ़ से काफी लोग प्रभावित हैं. ऐसे में उनका हालचाल लेने के लिए स्थानीय सांसद जगदंबिका पाल ने शोहरतगढ़ विधानसभा क्षेत्रों का दौरा किया. सांसद ने इस दौरान बाढ़ से प्रभावित लोगों के बीच राहत सामग्री भी बांटी.

बृहस्पतिवार को दुमरियागंज से भाजपा सांसद जगदंबिका पाल ने शोहरतगढ़ विधानसभा के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों झुगहवा, भूतहवा, मटियार, इटहिया तिरछाहवा, बालांगर, खैरिशीतल सहित दर्जनभर बाढ़ प्रभावित गांव का दौरा किया. इस गांव में सांसद लोगों से मिलकर उनकी समस्याओं से भी अवगत हुए. बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों के इस दौरे में उनके साथ स्थानीय प्रशासनिक अमला भी मौजूद रहा. इस मौके पर सांसद पाल ने मौजूद अधिकारियों को जल्द से जल्द बाढ़ से प्रभावित क्षेत्रों में उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा उपलब्ध कराए गए राशन किट सहित अन्य सामग्रियों के वितरण के निर्देश दिए.

सांसद जगदम्बिका पाल

इसे भी पढ़ें- रामपुर में तालाब सुंदरीकरण के नाम पर 300 लाख के घोटाले पर हाईकोर्ट सख्त, 2016-17 में हुए घपले की जांच के लिए एसआईटी गठित

दौरे पर निकले सांसद जगदम्बिका पाल ने कहा कि जिले में बाढ़ से बहुत नुकसान हुआ है. उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बाढ़ प्रभावितों के लिए जो किट वितरण करा रहे है, उसमें दाल, चावल, आटा, नमक, लाई, तेल, माचिस, बिस्किट, गुड़ समेत कई चीजें बड़ी मात्रा मौजूद हैं. किसी भी सरकार में ऐसा किट वितरण नहीं हुआ है. मुख्यमंत्री पहले ऐसे मुख्यमंत्री हैं, जो बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का स्थलीय निरीक्षण कर रहे हैं. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इसी सिद्धार्थनगर के शीतल खैरा गावों में पिछले साल की बाढ़ में लोगों से आकर मिले थे. योगी आदित्यनाथ लोगो का आंसू पोछ रहे हैं. उन्होंने कहा कि जो भी प्रभावित गांव हैं, वहां बोट से राहत सामग्री पहुंचाई जा रही है. सभी बाढ़ प्रभावित लोगों की सरकार हर संभव मदद करेगी.

इसे भी पढ़ें- अनचाहा गर्भ गिराने को लेकर दाखिल याचिका पर हाईकोर्ट ने की सुनवाई, मेडिकल जांच बोर्ड गठित करने का आदेश

ABOUT THE AUTHOR

...view details