उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

विकास कार्यों में रचा जा रहा नया कीर्तिमान : डॉ. सतीश द्विवेदी

By

Published : Jan 2, 2021, 7:55 PM IST

बेसिक शिक्षा राज्यमंत्री डॉक्टर सतीश द्विवेदी ने इटवा विधानसभा में कई सड़कों का उद्घाटन और शिलान्यास किया. इस मौके पर लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में विकास कार्यों में नया कीर्तिमान रचा जा रहा है.

minister dr satish dwivedi
बेसिक शिक्षा राज्यमंत्री डॉक्टर सतीश द्विवेदी.

सिद्धार्थनगर : प्रदेश सरकार के बेसिक शिक्षा राज्यमंत्री डॉक्टर सतीश द्विवेदी ने अपने विधानसभा क्षेत्र में कई सड़कों का शिलान्यास व उद्घाटन किया. इस मौके पर लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि देश में जब से मोदी व प्रदेश में योगी की सरकार आई है, तब से सड़कें पहली प्राथमिकता है, क्योंकि भाजपा सरकार का मानना है कि सड़कों से ही देश की अर्थव्यवस्था चलती है. उन्होंने कहा कि 2017 से पहले हमारा विधानसभा क्षेत्र पिछड़ा हुआ था. अब वह लगातार क्षेत्र में सड़कों का शिलान्यास व उद्घाटन कर रहे हैं. इस दौरान भारी संख्या में लोग मौजूद रहे.

'सड़कों के मामले में गंभीर है बीजेपी सरकार'

बेसिक शिक्षा राज्यमंत्री डॉ. सतीश द्विवेदी ने कहा कि विकास कार्यों में नया कीर्तिमान रचा जा रहा है. अपराधी या तो प्रदेश छोड़ चुके हैं या फिर जेल के अंदर हैं. इटवा विधानसभा क्षेत्र में जो वादे किए गए थे, उससे कई ज्यादा अधिक कार्य कराए गए. यह कार्य रुकने वाला नहीं है, क्योंकि इस क्षेत्र को आदर्श विधानसभा के रूप में पहचान देनी है. बीजेपी सरकार सड़कों के मामले में काफी गंभीर है. ऐसी-ऐसी सड़कें बनाई जा रही हैं, जो आजादी के बाद से अभी तक उपेक्षित थीं.

ये लोग रहे मौजूद

इस मौके पर मनोज मौर्या ब्लॉक प्रमुख खुनियाव, अशोक पाठक, रामसुरत चौरसिया, प्रकाश चौधरी, सचिन तिवारी, धर्मेंद्र मौर्या, हरिलाल, विजय बहादुर सिंह, पप्पू सिंह और शिवा गौतम आदि मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details