उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

श्रावस्ती: युवक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

By

Published : Jan 2, 2020, 10:29 PM IST

Updated : Sep 10, 2020, 11:40 AM IST

यूपी के श्रावस्ती में युवक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या किए जाने से इलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है. वहीं पुलिस का कहना है कि घटना के संबंध में परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है.

etv bharat
श्रावस्ती में हत्या

श्रावस्ती:इकौना थाना क्षेत्र के चिरैधापुर गांव निवासी संतोष पांडे उर्फ बब्बन इकौना बाजार में कपड़े की दुकान में नौकरी करते थे. संतोष पांडे के परिजनों के अनुसार डेढ़ माह पूर्व गली को लेकर उनका गांव के कुछ लोगों से विवाद हो गया था.

विवाद के दौरान गोली मार दिए जाने की धमकी दी गई थी. बब्बन पांडे ने थाना इकौना पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर दूसरे पक्ष से अपनी जान के खतरे की आशंका जताई थी. पुलिस ने दूसरे पक्ष को हिरासत में भी लिया लेकिन दोनों पक्षों को पाबंद कर छोड़ दिया गया.

जानकारी देते एसपी.

ये भी पढ़ें: श्रावस्ती में नाबालिग बेटी के साथ पिता ने किया दुष्कर्म

दिनदहाड़े हुई हत्या

  • गुरुवार को बब्बन पांडे बाइक पर सवार होकर इकौना बाजार आ रहे थे.
  • बौद्ध परिपथ से 100 गज की दूरी पर अज्ञात हत्यारों ने बब्बन पांडे की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी.
  • लोगों ने तत्काल घटना की सूचना पुलिस को दी.
  • पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बब्बन पांडे को सीएचसी इकौना पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

घटना की सूचना पर पुलिस अधीक्षक अनूप सिंह ने घटनास्थल का दौरा कर पुलिस को अपराधियों की शीघ्र गिरफ्तारी के निर्देश दिए हैं. उन्होंने बताया कि मृतक की पत्नी की तहरीर पर 5 लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है. गांव के ही उनके रिश्तेदारों से मामूली सी बात को लेकर विवाद हो गया था. उनकी आज गोली मारकर हत्या कर दी गई है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है.

Intro:एंकर। श्रावस्ती के थाना इकौना क्षेत्र में युवक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या किए जाने से इलाके में सनसनी फैल गई है घटना की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है पुलिस पर शिथिलता का आरोप लगा रही है जबकि पुलिस का कहना है कि घटना के संबंध में परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है । पुलिस अधीक्षक अनूप सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों के बीच 1 माह पूर्व बच्चों को लेकर विवाद हुआ था आज बब्बन सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई है पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर अभियुक्तों की तलाश शुरू कर दी है।Body:वीओ-1-श्रावस्ती जिले के थाना इकौना क्षेत्र के चिरैधा पुर गांव निवासी संतोष पांडे उर्फ बब्बन इकौना बाजार में कपड़े की दुकान में नौकरी करता थे। मृतक के परिजनों का कहना है कि लगभग डेढ़ माह पूर्व गांव में गली के विवाद को लेकर उसका गांव के ही कुछ लोगों से विवाद हुआ था। विवाद के दौरान गोली मार दिए जाने की धमकी दी गई थी। धमकी के दृष्टिगत बब्बन पांडे ने थाना इकौना पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर दूसरे पक्ष से अपनी जान के खतरे की आशंका जताई थी। पुलिस ने दूसरे पक्ष को हिरासत में भी लिया। लेकिन दोनों पक्षों को पाबंद कर छोड़ दिया गया।आज बब्बन पांडे जब अपने गांव से बाइक पर सवार होकर इकौना बाजार आ रहे थे। तभी बौद्ध परिपथ से से मात्र 100 गज अज्ञात हत्यारों ने बब्बन पांडे की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी। इलाके के लोगों ने तत्काल घटना की सूचना पुलिस को दी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बब्बन पांडेय को सीएससी सीएचसी इकौना ले गई। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पर पुलिस अधीक्षक अनूप सिंह ने घटनास्थल का दौरा कर पुलिस को अपराधियों की शीघ्र गिरफ्तारी के निर्देश दिए हैं। उन्होंने बताया कि मृतक की पत्नी की तहरीर पर 5 लोगों के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है उन्होंने बताया कि दद्दन पांडे का गांव के ही उनके रिश्तेदारों से मामूली सी बात को लेकर विवाद हो गया था उनकी आज गोली मारकर हत्या कर दी गई है। आरोपियों की गिरफ्तारी के दबिश दी जा रही है। वह हत्यारों की शीघ्र गिरफ्तारी की बात कह रहे हैं।
बाइट-1-अनुप सिंह पुलिस अधीक्षक श्रावस्ती 2-मृतक की पत्नीConclusion: सैयद मसूद कादरी
94 15 15 1963
श्रावस्ती/बहराइच
Last Updated :Sep 10, 2020, 11:40 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details