उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पंचायत चुनाव: कोरोना गाइडलाइन के बीच श्रावस्ती में मतदान

By

Published : Apr 15, 2021, 1:59 PM IST

श्रावस्ती में पंचायत चुनाव.

15 अप्रैल को यूपी के 18 जिलों में पंचायत चुनाव हो रहे हैं. इन 18 जिलों में श्रावस्ती भी है. जिले में भारी संख्या में लोग मतदान करने बूथ पर पहुंच रहे हैं. जिला प्रशासन की ओर से इसके लिए कई तरह की तैयारियों की गई हैं. कोरोना गाइडलाइन के बीच श्रावस्ती में मतदान चल रहा है.

श्रावस्ती:जिले में 15 अप्रैल की सुबह 7 बजते ही पंचायत चुनाव का बिगुल बज गया. लोग अपने घरों से निकलकर अपने गांव की सरकार चुनने के लिए भारी संख्या में बूथ पर पहुंच रहे हैं. मतदान करने के लिए महिलाएं भी घरों से निकलकर बूथ पर पहुंच रही हैं. जिले में कोविड-19 नियमों का पूरा ख्याल रखा जा रहा है. सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जा रहा है. लोगों के चेहरे पर मास्क नजर आ रहे हैं.

श्रावस्ती में पंचायत चुनाव.

7 बजते ही मतदान शुरू
जानकारी देते हुए एएसपी वीसी दुबे ने बताया कि जिले में गुरुवार को त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के लिए मतदान प्रक्रिया सुबह 7 बजते ही शुरू हो गई. मतदान स्थलों पर भारी संख्या में मतदाताओं की भीड़ देखी जा रही है. लोग अपने गांव की सरकार चुनने के लिए उत्सुक दिख रहे हैं. चाहे बुजुर्ग हों, चाहे महिलाएं, हर कोई लाइन में लगा अपने मत डालने का इंतजार कर रहा है.

वीसी दुबे ने बताया कि कोविड-19 गाइडलाइन का पूरा ख्याल रखा जा रहा है. जनपद के सभी मतदान स्थलों पर सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ख्याल रखा जा रहा है. मास्क नहीं तो वोट नहीं कि नीति अपनाकर हर बूथों पर मतदान कराया जा रहा है.

पढ़ें-पंचायत चुनाव 2021, श्रावस्ती जिले की ग्राउंड रिपोर्ट

ABOUT THE AUTHOR

...view details