उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

10 रुपये के लिए पति का दिखा तालिबानी रूप

By

Published : May 7, 2021, 2:35 PM IST

husband beat wife brutall
श्रावस्ती वायरल वीडियो.

यूपी के श्रावस्ती जिले में 10 रुपये के लिए एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को ऐसी सजा दी कि आप भी देखेंगे तो दंग रह जाएंगे. बच्चे चीखते रहे, दया की भीख मांगते रहे, लेकिन व्यक्ति के ऊपर इसका कोई प्रभाव नहीं पड़ा. इस पूरी घटना का वीडियो वायरल हो रहा है.

श्रावस्ती: जिले से मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहां का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक पति अपनी पत्नी को लाठी से जानवरों की तरह पीट रहा है और उसके बच्चे चीख-पुकार कर अपनी मां को बचाने का प्रयास कर रहे हैं. लेकिन वहशी पति को पत्नी पर जरा भी रहम नहीं आ रहा है. पत्नी चीख-चीखकर कह रही है कि मुझसे गलती हो गई है. मैंने 10 रुपये आपकी जेब से निकाला है. बावजूद इसके पति को न तो कानून का खौफ दिखा और न ही मानवता का एहसास.

वायरल वीडियो.

वायरल हुए वीडियो को श्रावस्ती के पुलिस अधीक्षक ने संज्ञान में लेते हुए वहशी पति के ऊपर कार्रवाई करने के आदेश संबंधित थानाध्यक्ष को दिया है. फोन पर देवीपाटन मंडल के डीआईजी राकेश कुमार से बात की गई तो उन्होंने बताया कि प्रकरण का संज्ञान ले लिया गया है. पुलिस महानिरीक्षक देवीपाटन परिक्षेत्र गोण्डा के मीडिया सेल द्वारा इसकी जांच/कार्रवाई के लिए प्रभारी निरीक्षक को निर्देशित किया गया है.

ये भी पढ़ें:म्यूजिक थेरेपी से कोरोना मरीजों का इलाज, हॉस्पिटल में थिरकने का वीडियो वायरल

ABOUT THE AUTHOR

...view details