उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

shrawasti में डिप्टी रेंजर ने सरकारी आवास पर जान दी

By

Published : Feb 27, 2023, 7:28 PM IST

श्रावस्ती में डिप्टी रेंजर ने सरकारी आवास पर आत्महत्या कर ली. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Etv bharat
Etv bharat

श्रावस्ती: जिले के केहरदत्त नगर गिरन्ट वन क्षेत्र में डिप्टी रेंजर के पद पर तैनात रहे राम मनोहर सरोज ने सोमवार सुबह पांच बजे सरकारी आवास पर जान दे दी. घटना की सूचना पर पुलिस व वन विभाग के अधिकारी पहुंच गए और स्थिति का जायजा लिया. पुलिस ने पंचनामा कराकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना को लेकर कई चर्चाएं हो रहीं हैं. हालांकि वन विभाग के अधिकारी फिलहाल कुछ भी कहने से बच रहे हैं.


पुलिस के मुताबिक भदोही जिले के बरवा गांव निवासी राम मनोहर सरोज हरदत्त नगर वन क्षेत्र में डिप्टी रेंजर के पद पर तैनात थे. रविवार को वह अधिकारियो के साथ मौजूद थे. रात में वह भिनगा रेंज कार्यालय परिसर में बने अपने सरकारी आवास में पत्नी शशि व दो बच्चों दिव्यांशु (7) व दीप्ति (5) के साथ सो गए. इसी दौरान सुबह लगभग 5.30 बजे आवास परिसर में पीछे स्थित आंगन में उन्होंने जान दे दी. उनकी मौके पर ही मौत हो गई. इसकी सूचना जैसे ही पत्नी को लगी तो उन्होंने शोर मचाया. इस पर आसपास के आवासों में रह रहे अन्य लोग आ गए. पुलिस को सूचना दी गई. सूचना पाकर मौके पर डीएफओ डॉ. संजय शर्मा समेत अन्य वन अधिकारी भी पहुंच गए.

डीएफओ डॉ. संजय शर्मा ने घटना के संबंध में कहा कि फिलहाल अभी कुछ नहीं कहा जा सकता कि किन कारणों से उन्होंने ऐसा किया. यह जांच का विषय है. शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. भिनगा कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र सिंह ने बताया कि मामला आत्महत्या से जुड़ा है. इस बाबत कोई तहरीर नहीं मिली है. तहरीर मिलने पर विधिक कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ेंः Umesh Pal Murder Case: उमेश पाल हत्याकांड के आरोपियों और पुलिस के बीच मुठभेड़, एक आरोपी ढेर

ABOUT THE AUTHOR

...view details