उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ट्रैक्टर के नीचे दबकर युवक की मौत, दो घायल, खेत की जुताई के लिए जाते समय हादसा

By

Published : Jul 10, 2023, 10:21 PM IST

श्रावस्ती में खेत की जुताई के लिए जा रहा एक ट्रैक्टर पलट गया. वाहन के नीचे दबने से एक युवक की मौत हो गई. हादसे में घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

श्रावस्ती
श्रावस्ती

श्रावस्ती :सिरसिया थाना क्षेत्र के टंगपसरी गांव में एक युवक कुछ लोगों को साथ लेकर खेत की जुताई करने जा रहा था. इस दौरान ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया. ट्रैक्टर के नीचे दबकर युवक की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए सीएचसी सिरसिया में भर्ती कराया गया है.

पुलिस के अनुसार टंगपसरी निवासी जोखन चौकीदार पुत्र समोखन रविवार की देर रात ट्रैक्टर लेकर अपने खेत की जुताई करने जा रहे थे. ट्रैक्टर पर जोखन के साढ़ू सिसवा निवासी 34 वर्षीय सुखराम पुत्र राम दुलारे भी बैठे हुए थे. लालपुर कुशमहवा गांव के पास ट्रैक्टर का पहिया अचानक गड्ढे में पड़ जाने से एक तरफ का पहिया धंस गया. इससे ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया. इस दौरान ट्रैक्टर की सीट पर बैठे सुखराम ट्रैक्टर के नीचे दब गए और जोखन भी उसकी चपेट में आ गए.

यह भी पढ़ें :लकड़ी से लदी ट्रैक्टर ट्राली व बाइक में भिड़ंत, महिला की मौत

लोगों की ओर से ट्रैक्टर को सीधा कर अंदर दबे सुखराम को बाहर निकाला गया, लेकिन तब तक उनकी मौत हो गई. घायल जोखन समेत दो लोगों को सीएचसी सिरसिया में भर्ती कराया गया. हादसे की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने मृतक के शव को पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि ट्रैक्टर कोई नाबालिग चला रहा था जो हादसे के बाद से फरार है. सुखराम की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है और मातम का माहौल है. थाना प्रभारी ने बताया कि तहरीर मिलने पर विधिक कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें :पति ने दूसरी पत्नी के साथ मिलकर की पहली पत्नी की गला घोंटकर हत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details