उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पति ने दूसरी पत्नी के साथ मिलकर की पहली पत्नी की गला घोंटकर हत्या

By

Published : Jul 2, 2023, 10:30 PM IST

श्रावस्ती में पति ने अपनी दूसरी पत्नी के साथ मिलकर पहली पत्नी की दुपट्टे से गला घोंटकर की हत्या कर दी. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दोनों आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

पति ने दूसरी पत्नी के साथ मिलकर की गला घोट कर हत्या
पति ने दूसरी पत्नी के साथ मिलकर की गला घोट कर हत्या

श्रावस्ती: हरदत्त नगर गिरन्ट थाना क्षेत्र के सर्रा गांव में एक विवाहिता की उसके पति व सौतन ने दुपट्टे से गला दबाकर हत्या कर दी. मृतका के भाई की तहरीर पर पुलिस ने पति व सौतन के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है. वहीं, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना के बाद पति और उसकी दूसरी पत्नी फरार हैं.


पुलिस के अनुसार बहराइच जिले के केवल पुर गांव की जाफिरा पुत्री अबरार की शादी करीब 25 साल पहले हरदत्त नगर गिरंट के ग्राम पंचायत हरबंसपुर के सर्रा गांव निवासी नसीम के साथ हुई थी. इसके बाद नसीम ने छह साल पहले साकरून के साथ दूसरी शादी कर ली थी. इसको लेकर जाफिरा और नसीम के बीच अक्सर विवाद हुआ करता था. शनिवार की रात नसीम की पहली पत्नी जाफिरा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. किसी ने रात में ही इसकी सूचना मृतका के मायके वालों को दी.

मौके पर पहुंचे मायके वालों को जफिरा का शव उसके घर मे चारपाई पर पड़ा हुआ मिला. उसके गले पर दुपट्टा कसा हुआ था. मृतका के भाई अख्तर खां ने पुलिस को तहरीर देकर हत्या का आरोप लगाया. थाना प्रभारी उमेश सिंह ने बताया कि मृतका के भाई अख्तर खां की तहरीर पर मृतका के पति व सौतन के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है. थानाध्यक्ष ने बताया कि मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट होगा.


यह भी पढ़ें: कमबख्त इश्क : बाहरवाली की मोहब्बत में दीवाना हुआ 80 साल का हेडमास्टर, पत्नी ने मांगा तलाक

ABOUT THE AUTHOR

...view details