उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

खराब मौसम की वजह से CM योगी का श्रावस्ती दौरा रद्द, वर्चुअल माध्यम से किया 87 योजनाओं का लोकार्पण

By

Published : Oct 17, 2021, 7:59 PM IST

वर्चुअल माध्यम से किया 87 योजनाओं का लोकार्पण

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का श्रावस्ती दौरा रद्द हो गया है. उन्होंने वर्चुअल माध्यम से बहराइच और श्रावस्ती के लिए करोड़ों रुपये की परियोजनाओं की सौगात दी है.

श्रावस्तीः खराब मौसम की वजह से जिले के भिनगा स्थित स्पोर्ट्स स्टेडियम में रविवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का दौरान रद्द करना पड़ा. कार्यक्रम स्थल पर समर्थकों और जिले भर से पहुंचे लोगों को खराब मौसम की वजह से मायूस होकर वापस लौटना पड़ा. मुख्यमंत्री के आगमन के तय समय पर ही दोपहर एक बजे के आसपास तेज तूफानी हवाओं के साथ जोरदार बारिश शुरू हो गयी. हवा की तीव्रता के चलते अफरातफरी का माहौल बन गया. तेज हवाओं ने लोकार्पण के लिए लगाए गए 87 परियोजनाओं के शिलापट को धराशायी कर दिया है.

करीब एक घण्टे बाद जब मौसम कुछ शांत हुआ, तब जिला प्रशासन ने फिर से मुख्यमंत्री योगी के थोडी देर में आगमन की सूचना मंच के माध्यम से दी. लेकिन कुछ देर बीतने के बाद मुख्यमंत्री का दौरा रद्द होने की घोषणा की. जिसके बाद वर्चुअल माध्यम से कार्यक्रम को संचालित किया गया. जिले के प्रभारी मंत्री रडवेंद्र प्रताप सिंह उर्फ धुन्नी सिंह ने विभिन्न प्रकार के लाभार्थियों को प्रमाणपत्र वितरित किया.

खराब मौसम की वजह से CM योगी का श्रावस्ती दौरा रद्द

रविवार को श्रावस्ती के स्पोर्ट्स स्टेडियम भिनगा में मुख्यमंत्री के आगमन के निर्धारित समय पर एकाएक मौसम खराब हो गया. तेज तूफानी हवाओं के साथ मूसलाधार बारिश शुरू हो गई. जिसके चलते कार्यक्रम स्थल अस्त-व्यस्त हो गया. करीब तीन बजे के आसपास जिला प्रशासन ने मुख्यमंत्री का दौरा रद्द होने की सूचना मंच के माध्यम से दी.

सीएम योगी ने दी करोड़ों रुपये की योजनाओं की सौगात

इसे भी पढ़ें- CM योगी बोले-अब दंगा करने वालों की सात पीढ़ियों को करनी पड़ेगी भरपाई

मुख्यमंत्री महोदय के द्वारा 390.45 करोड़ रुपये की 87 परियोजनाओं का लोकार्पण किया जाना था. इसके साथ ही विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को प्रमाण पत्र वितरित किये जाने थे. लेकिन खराब मौसम के कारण दौरा रद्द होने पर वर्चुअल माध्यम से इन योजनाओं का लोकार्पण हुआ. प्रभारी मंत्री रडवेंद्र प्रताप सिंह उर्फ धुन्नी सिंह ने विभिन्न प्रकार के लाभार्थियों को प्रमाणपत्र वितरित कर कार्यक्रम का समापन किया. वहीं बहराइच के लिए सीएम ने 221 करोड़ रुपये की परियोजनाओं की सौगात दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details