उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ईंट से कुचलकर देवरानी की हत्या, जेठानी का भाई गिरफ्तार

By

Published : Dec 22, 2022, 10:56 PM IST

भाई गिरफ्तार

श्रावस्ती में गिलौला थाना क्षेत्र में एक महिला की ईंट से कुचलकर हत्या (murder in Shravasti) के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने घटना में प्रयुक्त आलाकत्ल ईंट भी बरामद कर लिया है.


श्रावस्ती: जनपद में3 दिन पूर्व गिलौला थाना में एक महिला की ईंट से कुचल कर हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने इस मामले में खुलासा कर मृतका के जेठानी के भाई को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार अभियुक्त की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त आलाकत्ल ईंट व कपड़े को भी बरामद कर लिया है.

पुलिस अधीक्षक अरविन्द कुमार मौर्य (SP Arvind Kumar Maurya) ने बताया कि गिलौला थाना के ग्राम गुटुहुरु में एक महिला की हत्या की गई थी. घटना का खुलासा करने व घटना में शामिल अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए अपर पुलिस अधीक्षक प्रवीण कुमार यादव व क्षेत्राधिकारी इकौना महेंद्र पाल शर्मा के नेतृत्व में टीम गठित कर थानाध्यक्ष गिलौला व क्राइम ब्रांच टीम को लगाया गया था. थाना गिलौला पुलिस व क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम ने हत्या का खुलासा करते हुए घटना कारित करने वाले अभियुक्त सुनील कुमार तिवारी पुत्र राम सेवक निवासी लालपुर प्रहलादा थाना सोनवा को मुखबिर की सूचना पर गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार अभियुक्त की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त आलाकत्ल ईट, घटना कारित करते समय पहने हुए कपड़े को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है.

एसपी ने बताया कि अभियुक्त ने पूछ-ताछ के दौरान बताया कि मृतका जो मेरी बहन की देवरानी थी. आरोपी उसे अपनाना चाहता था. लेकिन उसे अपने बस में न कर पाने की वजह से 18 दिसंबर को जोर जबरदस्ती करने लगा. विरोध करने पर उसने ईंट से प्रहार कर उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने गिरफ्तार हत्यारोपी से पूछताछ कर जेल भेज दिया है. गिरफ्तारी टीम में गिलौला थानाध्यक्ष अखिलेश पांडेय, स्वाट टीम भारी निरीक्षक मनीष जाट, मुख्य आरक्षी विनय राय, स्वाट टीम सिपाही अभिषेक, दिलीप,कुलदीप, रूपेंद्र सिंह, सचिन शर्मा व कोयल कुमारी शामिल रहे.

यह भी पढ़ें- 80 साल के बुजुर्ग पिता को संपत्ति के लिए बेटे, बहू व पोते ने पीट-पीटकर मार डाला

ABOUT THE AUTHOR

...view details