उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

श्रावस्ती में भीषण सड़क हादसे में 4 महिला समेत 5 की मौत, CM ने जताया दुख

By

Published : Sep 4, 2021, 10:39 AM IST

Updated : Sep 4, 2021, 1:16 PM IST

सड़क हादसा.

श्रावस्ती में भीषण सड़क हादसे में 4 महिला समेत 5 लोगों की मौत हो गई. वहीं, अन्य 3 लोग घायल हो गए. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सीएम योगी ने ट्वीट करते हुए हादसे पर दुख जताया है.

श्रावस्ती: उत्तर प्रदेश के श्रावस्ती से एक दिल दहला देने वाला हादसा सामने आ रहा है. यहां पर एक भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 3 लोग घायल हैं. बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर-ट्रॉली और टेंपो की जबरदस्त टक्कर से यह हादसा हुआ है. हादसे के बाद टेंपो पलट गया और उसपर ट्रक चढ़ने की वजह से लोगों की मौत हो गई. सभी लोग जनपद बलरामपुर के उतरौला थाना अंतर्गत रहनेवाले थे जो बहराइच दरगाह शरीफ मजार से वापस लौट रहे थे.

मामला इकौना थाना क्षेत्र अंतर्गत बौद्ध परिपथ का है. यह एक्सीडेंट बीती देर रात हुआ. जानकारी के मुताबिक, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आनन-फानन 8 घायलों को रेस्क्यू कर अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने 5 लोगों को मृत घोषित कर दिया, वहीं 3 का इलाज चल रहा है. पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. फिलहाल, पुलिस हादसे की वजह की जांच में जुट गई है.

श्रावस्ती में हुए इस सड़क हादसे को लेकर सीएम योगी ने भी दुख जाहिर किया है. सीएमओ की तरफ से ट्वीट कर लिखा गया है, "जनपद श्रावस्ती में आज हुआ भीषण सड़क हादसा अत्यंत दुःखद है. स्थानीय प्रशासन द्वारा घायलों व पीड़ितों को त्वरित व समुचित सहायता उपलब्ध कराई जा रही है. प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान व घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें."

इसे भी पढे़ं-श्रद्धालुओं से भरे ट्रैक्टर-ट्रॉली में लोडर ने मारी टक्कर

Last Updated :Sep 4, 2021, 1:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details