उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

By

Published : Sep 19, 2022, 8:36 PM IST

Etv Bharat

यूपी के शामली में अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई जबकि उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया.

शामली: जनपद के कैराना कोतवाली क्षेत्र में सोमवार को अज्ञात वाहन ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में एक युवक की मौत हो गई जबकि उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

दरअसल, हादसा जिले की कैराना कोतवाली क्षेत्र के शामली रोड स्थित भास्कर इंटरनेशल स्कूल के निकट का है. बताया जा रहा है कि कैराना के मोहल्ला इकरामपुरा आजम (25) व शादाब उर्फ बाबू (26) जब बाइक से शामली से घर लौट रहे थे, तभी अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कैराना पर भर्ती कराया गया. जहां से गंभीर हालत के चलते दोनों को हायर सेंटर रेफर कर दिया.

इसके बाद शामली के एक निजी हॉस्पिटल में इलाज के दौरान शादाब उर्फ बाबू की मौत हो गई. वहीं, हादसे में घायल दूसरे की हालत चिंताजनक बनी हुई है. हादसे से मृतक के परिवार में कोहराम मच गया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. कार्यवाहक कोतवाली कैराना प्रभारी राधेश्याम ने बताया कि हादसे में युवक की मौत हो गई. मामले में तहरीर आने पर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें:खेत में मिला हरियाणा के अधेड़ का शव, छानबीन में जुटी पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details