उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शामली: यूपी-हरियाणा बॉर्डर पर पकड़ी गई 4.5 करोड़ की स्मैक, दो तस्कर गिरफ्तार

By

Published : Jun 6, 2020, 3:58 PM IST

शामली जिले की झिंझाना थाना पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने चेकिंग के दौरान 4.5 करोड़ रूपए की स्मैक के साथ दो तस्करों को भी गिरफ्तार किया है.

यूपी-हरियाणा बॉर्डर पर पकड़ी गई 4.5 करोड़ की स्मैक.
यूपी-हरियाणा बॉर्डर पर पकड़ी गई 4.5 करोड़ की स्मैक.

शामली: जिले के झिंझाना थाना पुलिस ने यूपी-हरियाणा सीमा पर चेकिंग के दौरान 4.5 करोड़ रूपए की स्मैक बरामद की है. नशे की यह खेप ट्रक में तरबूज के बीच छिपाकर बरेली से पंजाब ले जाई जा रही थी. पुलिस ने नशा तस्करों के रूप में ट्रक में सवार दो लोगों को भी गिरफ्तार किया है. एसपी ने तस्करी का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को 25 हजार रूपए का ईनाम देने की घोषणा की है. इस दौरान बरेली निवासी शहबाज और मुरादाबाद निवासी दानिश को गिरफ्तार किया गया है.

50 हजार में तय हुआ था सौदा
गिरफ्तार तस्कर शहवाज और दानिश ने पुलिस को बताया कि नशे की इस खेप को पार लगाने के लिए उन्हें 50 हजार की रकम मिलनी थी. बरेली के रहने वाले दो लोगों ने उन्हें यह खेप चंडीगढ़ पंजाब से करीब 20 किलोमीटर आगे डिलीवर करने के लिए कहा था. तस्करों ने पुलिस को बताया कि गाड़ी में तरबूज इसलिए भरे गए थे, ताकि पुलिस को शक न हो. फिलहाल पुलिस इन दोनों तस्करों से गहन पूछताछ में जुटी हुई है.

एसपी विनीत जायसवाल का कहना है कि थाना झिंझाना पुलिस द्वारा सराहनीय कार्य किया गया है. तस्कर के कब्जे से साढ़े चार किलो स्मैक बरामद की गई है, जिसकी कीमत करीब 4.5 करोड़ रूपए है. पुलिस टीम को 25 हजार रूपए का पुरस्कार देने की घोषणा भी की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details