उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जयंत चौधरी आज परिवर्तन संदेश रैली को करेंगे संबोधित, भीड़ जुटने लगी

By

Published : Nov 7, 2021, 1:07 PM IST

Updated : Nov 7, 2021, 1:24 PM IST

परिवर्तन संदेश रैली

शामली में आज रालोद सुप्रीमो जयंत चौधरी रैली करने के लिए आ रहे हैं. चौधरी साहब की रैली के लिए थानाभवन में विशेष इंतजामात किए गए हैं. राष्ट्रीय लोकदल के नेता इस रैली के जरिए यूपी में परिवर्तन की लहर सुनिश्चत करने का दम भर रहे हैं.

शामली: रालोद सुप्रीमो जयंत चौाधरी किसान आंदोलन और गन्ना भुगतान के मुद्दों पर सरकार को घेरे हुए हैं. आज उनके आक्रामक तेवर थानाभवन में होने वाली परिवर्तन संदेश रैली में देखने को मिलेंगे. चौधरी साहब की रैली के लिए थानाभवन में 20 हजार लोगों के पंडाल की व्यवस्था बनाई गई है. रैली में भारी भीड़ जुटनी शुरू हो गई है.

रालोद की परिवर्तन संदेश रैली के लिए थानाभवन के जैदी फार्महाउस में भव्य पंडाल तैयार किया गया है. जयंत चौधरी के संबोधन के लिए विशेष मंच भी बनाया गया है. रालोद नेताओं के मुताबिक, रैली सुबह 11 बजे शपरू होगी. इसके चलते पूर्व में ही रैली स्थल पर लोगों की भीड़ जुटनी शुरू हो गई है. हालांकि, रालोद नेताओं द्वारा रैली को सफल बनाने के लिए व्यवस्थाएं अभी-भी सुनिश्चित की जा रही है. वहीं, रैली स्थल पर पुलिस-प्रशासन द्वारा भी पर्याप्त व्यवस्थाएं सुनिश्चित की गई हैं.

परिवर्तन संदेश रैली

रालोद नेता व पूर्व विधायक राव अब्दुल वारिस ने बताया कि थानाभवन में ऐतिहासिक परिवर्तन संदेश रैली को रालोद सुप्रीमो जयंत चौधरी संबोधित करने आ रहे हैं. जनता प्रदेश में विकास व भाईचारे का राज चाहती है, इसलिए रालोद की यह रैली सूबे में परिवर्तन लेकर आएगी. पूर्व विधायक ने बताया कि जयंत चौधरी करीब साढ़े 12 बजे जनसभा स्थल पर पहुंच जाएंगे.

यह भी पढ़ें:UP की सियासी त्रिया चरित्र को नहीं समझ पाए ओवैसी, अब खड़े हैं अकेले

रैली के लिए सभी संसाधन उपलब्ध करा दिए गए हैं. अन्य जनपदों से भी लोग रैली में आ रहे हैं. पूर्व विधायक ने बताया कि रालोद सुप्रीमो थानाभवन में ही रैली करना चाहते थे, क्योंकि थानाभवन में शामली जिले में गन्ना भुगतान की स्थिति बेहद ही गंभीर है. उन्होंन बताया कि 31 अक्टूबर में सरदार वल्लभभाई पटेल की जयंती पर हमारे नेता जयंत चौधरी द्वारा 2022 के 22 संकल्प पेश किए गए हैं. किसान इन संकल्पों का मुख्य आधार है. किसान आंदोलन, किसान बिल और गन्ना भुगतान रैली का मुख्य एजेंडा होने वाले हैं.

Last Updated :Nov 7, 2021, 1:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details