उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शामली: यमुना नदी में डूबने से दो युवकों की मौत

By

Published : Jul 15, 2020, 10:44 PM IST

यूपी के शामली में यमुना नदी में डूबने से दो युवकों की मौत हो गयी. काफी देर तक चले सर्च अभियान के बाद दोनों युवकों के शव को नदी से बाहर निकाला गया. दोनों युवकों की मौत के बाद उनके परिवार में मातम छा गया.

etv bharat
दो युवकों की मौत.

शामली: जनपद में यमुना नदी में डूबने से दो युवकों की मौत हो गयी. बीते मंगलवार को झिंझाना थाना क्षेत्र के गांव नौनांगली निवासी दो युवक जयंत और आशु दहिया अपने साथियों के साथ यमुना नदी में नहाने के लिए गये थे. बिड़ौली यमुना पुल से कुछ दूरी पर किनारे पर नहा रहे दोनों युवक खनन से बने गहरे कुण्ड में डूब गए. देर रात तक चले सर्च ऑपरेशन के बाद दोनों के शवों को यमुना नदी से बाहर निकाला गया था.

इकलौते चिराग थे दोनों युवक
जयंत नौनांगली गांव के किसान सुधीर का इकलौता बेटा था. इसी गांव का आशु भी किसान यशवीर का इकलौता चिराग था. दोनों युवक अपने-अपने परिवार की जिम्मेदारी निभाने के लिए पुलिस भर्ती की तैयारी कर रहे थे, लेकिन यमुना में अवैध खनन के चलते बने कुण्ड में डूबने से दोनों की मौत हो गई. जयंत और आशु की मौत के बाद दोनों परिवारों के लोग रो-रोकर बेहाल हैं.

बुधवार को दोनों युवकों के शवों का अंतिम संस्कार किया गया. बताया जा रहा है कि दोनों ही परिवार के लोग गहरे सदमे में हैं. गौरतलब है कि जिले में यमुना नदी में नहाने जाने वाले लोगों के साथ खनन कुण्ड की वजह से अक्सर ऐसे हादसे होते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details